इशांत शर्मा बोले- मैंने धोनी को 2013 के बाद अच्छे से समझा था

Dhoni Special: Ishant Sharma said that he truly got to know MS Dhoni only after 2013 |वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इन दिनों कई क्रिकेटर्स महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अपनी राय दे रहे हैं। हालांकि धोनी खुद मीडिया से दूर रहे हैं और उनकी अपडेट उनकी पत्नी साक्षी धोनी तस्वीरें व वीडियो शेयर कर देती रहती हैं। धोनी ने जब साल 2007 में बताैर कप्तान टी20 विश्व कप पर कब्जा किया था तो पूरी दुनिया उन्हें पहचान गई थी। वहीं तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का कहना है कि उन्होंने साल 2013 के बाद अच्छे से समझा था।

इशांत ने कहा कि मैंने तब उनके साथ खूब बातें की थी। उनके शांत स्वभाव का पता चला और जाना कि वह युवाओं के साथ कैसे पेश आते हैं। इशांत ने कहा, "शुरूआती दाैर में मेरी धोनी के साथ ज्यादा बातचीत नहीं होती थी, पर 2013 के बाद मैंने उनसे बात करना शुरू किया और उन्हें समझना शुरू किया। फिर मुझे पता चला कि वो कितने शांत हैं और वह कितने अच्छे से युवाओं से बात करते हैं, कैसे उनसे पेश आते हैं। धोनी का ऐसा स्वभाव मैदान पर भी देखने को मिलता है। उन्होंने हमसे कभी भी कमरे में आने को मना नहीं किया। आप मोहम्मद शमी से पूछ सकते हैं, वे धोनी के कमरे में ज्यादा जाते हैं।"

जबरदस्त याॅर्कर पर 'क्लीन बोल्ड' हुए धोनी, श्रीसंथ ने शेयर किया 11 साल पुराना वीडियोजबरदस्त याॅर्कर पर 'क्लीन बोल्ड' हुए धोनी, श्रीसंथ ने शेयर किया 11 साल पुराना वीडियो

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, July 3, 2020, 18:28 [IST]
Other articles published on Jul 3, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X