जैक लीच का खुलासा- ऋषभ पंत से हुई धुनाई तो बना लिया था क्रिकेट नहीं खेलने का मन

नई दिल्ली। ऋषभ पंत ने बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टेस्ट में अविश्वसनीय प्रदर्शन किया था। परिणामस्वरूप, भारतीय टीम ने श्रृंखला 2-1 से जीती। उस समय, पंत के प्रदर्शन की सभी ने सराहना की। हाल ही में भारत के खिलाफ इंग्लैंड के पहले टेस्ट की पहली पारी में, पंत ने इंग्लैंड के जैक लीच की गेंदबाजी पर जबरदस्त खेल दिखाया था। पंत के इस खेल से जैक लीच का आत्मविश्वास हिल गया था। उन्होंने अब इसको लेकर खुद खुलासा किया है।

IND vs ENG : दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, 4 प्रमुख खिलाड़ी किए बाहर

पंत ने जड़े लगातार 2 छक्के

पंत ने जड़े लगातार 2 छक्के

चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में, पंत ने 88 गेंदों में पांच छक्कों और नौ चौकों की मदद से 91 रन बनाए। इस बीच, उन्होंने लीच के एक ओवर में लगातार दो छक्के भी मारे थे। यही नहीं, उन्होंने 40 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था। लीच ने स्काई स्पोर्ट्स को बताया, "यह मेरा पहला भारत दौरा है और हमारी शुरुआत काफी मजबूत थी। मैंने पहले टेस्ट के दौरान कई अलग-अलग चीजों का अनुभव किया। इसलिए मुझे क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है। "

मनाया था नहीं खेलने का मन

मनाया था नहीं खेलने का मन

उन्होंने आगे कहा, "चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन, मैंने आठ ओवर फेंके और 77 रन लुटाए। इस बीच, पंत ने मेरी गेंदबाजी पर कई बड़े शॉट मारे। उसे धोते हुए देखकर मुझे निराशा हुई और मैंने भविष्य में क्रिकेट नहीं खेलने का फैसला किया। लेकिन आखिरी दिन, मैंने बड़े विकेट लेकर मैच में मजबूत वापसी की। साथ ही, मुझे टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर गर्व है।''

रोहित को उसी तरीके से करेंगे फिर आउट

रोहित को उसी तरीके से करेंगे फिर आउट

भारत की मैच की दूसरी पारी में, लीच ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को केवल 12 रन पर बोल्ड कर दिया। इस अवसर पर बोलते हुए, लीच ने कहा, मुझे मैच के चौथे दिन रोहित शर्मा को आउट करने का तरीका वास्तव में पसंद आया। मैं आगामी मैच में उसी शैली का उपयोग करूंगा। " उन्होंने आगे यह भी कहा कि उनकी टीम को अगले तीन मैचों में विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की कमी खलेगी जो इंग्लैंड की रोटेशन पॉलिसी के चक्कर स्वदेश लौट गए हैं। लीच ने कहा, 'निश्चित तौर पर आने वाले मैचों में हमें जोस की कमी खलेगी जो कि आराम के लिए स्वदेश लौट गए हैं।' बता दें कि ऋषभ पंत ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 17 टेस्ट मैचों में 1190 रन बनाए हैं, जबकि उन्होंने 16 एकदिवसीय मैचों में 374 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने T20I करियर में कुल 27 मैच खेले हैं और 410 रन बनाए हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, February 12, 2021, 14:52 [IST]
Other articles published on Feb 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X