जावेद मियांदाद को आया गुस्सा, कहा- मेरी बेइज्जती करना बंद करो, मैं सच्चा देशभक्त हूं

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद अपनी बेत्तुका बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि वो इसके चलते कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए है। लेकिन उन्हें बड़ा झटका उस समय लगा जब पाकिस्तान के टीवी चैनलों में भी उनका मजार बनना शुरू हुआ। दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग पर जीओ न्यूज कवरेज के दाैरान कामेडियन मोहम्मद अली जावेद मियांदाद के किरदार में नजर आए जिनके साथ इस कवरेज में होस्ट शहजाद इकबाल मजाक करते दिखेल। लेकिन जावेद को यह पसंद नहीं आया। उनको अच्छा नहीं लगा कि कोई उनकी नकल करके उल्टी सीधी बातें करें। ऐसे में उन्होंने चैनल के खिलाफ बोलते हुए कहा कि बेइज्जती करना बंद करो, मैं एक सच्चा देशभक्त हूं।

मियांदाद ने कहा, ''जिन्होंने देश के लिए इतना काम किया, उनके प्रति असम्मानजनक टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। मजाक को मजाक ही रहना चाहिए। मजाक करना है तो करो लेकिन उसका भी कोई एक तरीका होता है। मुझे डमी के रूप में चित्रित किया जा रहा है और मेरा नाम लिया जा रहा है। यदि अगली बार किसी ने ऐसा डायरेक्ट हमला मुझपर किया तो मैं सीधी कानूनी कार्रवाई करूंगा। और फिर मैं आखिरी तक कानूली लड़ाई लडूंगा। मेरी बेइज्जती करना बंद करो, मैं सच्चा देशभक्त हूं।''

वीवीएस लक्ष्मण को भरोसा- इस खिलाड़ी को फॉलो करके पृथ्वी शाॅ हो सकते हैं सफल

उन्होंने आग कहा कि मैने हमेशा देश के लिए काम किया है, मैने फिक्सिंग को भी बढ़ावा नहीं दिया, हमेशा देश के लिए आगे आया हूं। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि उन्हें ऐसे शो से दिक्कत नहीं है, बस वे थोड़ा संवेदनशील रहे। मैं सभी चैनलों से अपील करता हूं कि बेइज्जत करना बंद करें। चैनल चलाना आपका काम है लेकिन किसी को बेइज्जत करना आपका हक नहीं है। बता दें कि मियांदाद ने पाकिस्तान को 1992 विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार मियांदाद ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 16000 से अधिक रन बनाए थे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, February 27, 2020, 20:24 [IST]
Other articles published on Feb 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X