जोफ्रा आर्चर ने फिर उड़ाया स्टीव स्मिथ का मजाक, वीडियो में देखें क्या किया ऐसा

Jofra archer makes fun of Steve Smith by imitating him in nets | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर फिर से आस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मजाक उड़ाते हुए दिखे। एशेज सीरीज का दूसरा मुकाबला भला काैन भूल सकता है जब स्मिथ गर्दन में चोट खाने के बाद नीचे गिर गिए थे और उधर स्मिथ को शिकार बनाने वाले आर्चर हंस रहे थे। हालांकि आर्चर के इस व्यवहार की खूब आलोचना हुई थी। स्मिथ चोटिल होने के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर हैं। वहीं आर्चर नेट पर बल्लेबाजी में भी हाथ आजमाते दिखे। इस दाैरान वो स्मिथ का मजाक उड़ाते नजर आए हैं जिसका वीडियो क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर शेयर किया है।

मोहम्मद आमिर की तरह श्रीसंत कर पाएंगे वापसी? सहवाग ने दिया मजेदार जवाब

गाैर हो कि दूसरे टेस्ट की पहली पारी के दाैरान स्मिथ ने इंग्लैंड के गेंदबाजों को खूब परेशान किया था। आर्चर, स्टुअर्ट ब्राॅर्ड और बेन स्टोक्स की खतरनाक गेंदों से निपटना आसान नहीं था पर तभी स्मिथ क्रीज पर तेज आती गेंदों को कुछ इस तरह छोड़ने लगे कि गेंदबाज परेशान हो गए और फैंस का मनोरंजन होने लगा। अब ठीक वैसे ही आर्चर नेट पर स्मिथ की तरह उछल-उछलकर बल्लेबाजी करते दिखे। जिस तरह से स्मिथ गेंद को खाली जाने दे रहे थे, ठीक उसी तरह आर्चर भी गेंदों को खाली छोड़ते दिखे।

हैरानी वाली बात यह है कि स्मिथ और आर्चर दोनों आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए साथ खेलते हैं। स्मिथ इस टीम के कप्‍तान हैं जबकि आर्चर मुख्‍य तेज गेंदबाज। ऐसे में अब दोनों के बीच एशेज में मैदानी जंग देखने को मिल रही है। आर्चर ने 5 टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज के दूसरे मैच में डेब्यू किया था, मैच के चौथे दिन स्मिथ को दो बार आर्चर की गेंद से चोट लगी थी। गेंद पहले उनकी कोहनी पर लगी थी और बाद में गर्दन पर लगी थी।

इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया दोनों के फिजियो ने उनकी जांच की थी। लेकिन मैच के पांचवें दिन जब वह सोकर उठे थे तब उनके सिर में दर्द था और उन्‍हें चक्‍कर आ रहे थे। इसके चलते वे मैच से बाहर हो गए थे। एशेज सीरीज के पहले दो टेस्‍ट में स्मिथ जबरदस्‍त फॉर्म में नजर आए। उन्‍होंने 3 पारियों में 2 शतक व एक अर्धशतक सहित कुल 378 रन बनाए।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, August 22, 2019, 18:29 [IST]
Other articles published on Aug 22, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X