सर्जरी के बाद पहली बार मैदान पर उतरे जोफ्रा आर्चर, IPL में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

Jofra Archer bowls a brilliant bouncer which nearly injured the batsman | Oneindia Sports

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम को तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के चोटिल होने के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। जोफ्रा आर्चर की कोहनी में चोट लगी थी जिसके चलते उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा और वो लंबे समय तक बाहर रहे। शुक्रवार को जोफ्रा आर्चर ने सर्जरी के बाद पहली बार मैदान पर वापसी की और शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट हासिल किये। जोफ्रा आर्चर के लिये पिछले 50 दिनों में यह पहला मैच था।

आर्चर ने काउंटी चैम्पियनशिप में ससेक्स की ओर से खेलते हुए केंट के खिलाफ मैदान पर वापसी की और 13 ओवर्स गेंदबाजी कर 29 रन लुटाये और 2 विकेट हासिल किये। जोफ्रा आर्चर ने वापसी करते हुए जैक क्राउली और केंट के कप्तान बेल डूमंड का विकेट लिया और केंट की टीम को 145 रन पर समेटने में अहम भूमिका निभाई।

और पढ़ें: 'इंग्लैंड के नहीं पहुंचने का ICC दोषी', WTC फाइनल में क्वालिफाई नहीं करने पर छलका स्टुअर्ट ब्रॉड का दर्द

मैदान पर वापसी करने के बाद आर्चर ने कहा, 'मेरी फिटनेस पहले से काफी बेहतर हो गई है। मुझे लगता है कि मैंने वापसी करते हुए अच्छी गेंदबाजी की और पिछले हफ्ते ससेक्स की बी ग्रेड टीम के लिये खेला था और आत्म-विश्वास हासिल किया और अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।'

इस दौरान आर्चर ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दोबारा शुरू किये जाने की हालत में राजस्थान रॉयल्स के लिये खेलने की इच्छा जताई है और कहा कि मैं आशा करता हूं कि लीग की वापसी हो और मैं राजस्थान के लिये खेलना चाहूंगा।

और पढ़ें: WTC फाइनल के लिये पिच पर कचरा बिखेर के बल्लेबाजी कर रहे कीवी बल्लेबाज, जानें क्या है कारण

आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने अपना आखिरी मैच भारत के खिलाफ टी20 सीरीज का आखिरी मैच 20 मार्च को खेला था। जोफ्रा आर्चर के दायें हाथ में कांच का टुकड़ा फंसा था जिसके चलते वो टेस्ट क्रिकेट में अंदर-बाहर होते रहे और अंत में वनडे सीरीज से भी बाहर हो गये। बाद में सर्जरी के चलते उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, May 14, 2021, 19:02 [IST]
Other articles published on May 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X