भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं जोफ्रा आर्चर

Jofra Archer's availability in T20 series still doubtful as pacer suffers from injury|वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर एल्बो इंजरी से जूझ रहे हैं, ऐसे में भारत के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में आर्चर के खेलने पर सवाल खड़े हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार इंजरी की वजह से आर्चर टी-20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं। बता दें कि आर्चर की यह चोट सबसे पहले 2020 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में उभरी थी, जिसके बाद से आर्चर के खेलने पर संशय बरकरार है। भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी, पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

बता दें कि एल्बो इंजरी की वजह से आर्चर ने भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेला था। इससे पहले 2020 में उनकी यह चोट सामने आ थी। इस बीच इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि आर्चर का फिलहाल ऑपरेशन नहीं होग, इस मसले पर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम के साथ चर्चा की गई है। टी-20 में आर्चर के खेलने पर फैसला अभी नहीं लिया गया है, उन्हें मॉनिटर किए जाने के बाद अंतिम फैसला लिया जाएगा। फिलहाल आर्चर की चोट पर मेडिल टीम काम कर रही है। हम उनकी चोट में सुधार को मॉनिटर करेंगे और इसके बाद फैसला लिया जाएगा।

सिल्वरवुड ने कहा कि फिलहाल आर्चर व्हाइट बॉल टीम के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं। मेडिकल टीम आगे क्या फैसला लिया जाना है इसपर अपना सुझाव देगी, हम देखेंगे कि चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं। मैं चाहता हूं कि जोफ्रा क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के लिए फिट रहें। मैं चाहता हूं कि उनका टेस्ट करियर लंबा और सफल हो। बता दें कि भारत में टेस्ट सीरीज में आर्चर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने कुल 35.1 ओवर गेंदबाजी की है। तीसरे टेस्ट में उन्होंने सिर्फ पांच ओवर गेंदबाजी की। दूसरा टेस्ट मैच आर्चर नहीं खेला था।

इसे भी पढ़ें- ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के मुरीद हुए इंजमाम उल हक, बोले- बाएं हाथ के सहवाग हैं

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, March 8, 2021, 10:34 [IST]
Other articles published on Mar 8, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X