क्रिकेटरों से पंगा लेना कंगना रनाैत को पड़ा भारी, ट्विटर ने लिया 'एक्शन'

Kangna Ranaut : नई दिल्ली। भारत की राजधानी दिल्ली में पिछले दो महीनों से किसानों का आंदोलन (Andolan) चल रहा है। आंदोलन ने अब हिंसक रूप ले लिया है। इसलिए, कई हस्तियों ने भी इस आंदोलन पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। हाल ही में विश्व प्रसिद्ध पॉप स्टार रिहाना ने भी इसके बारे में ट्वीट किया था। तब से, इस मामले में कई प्रतिक्रियाएं आई हैं। इसके अलावा, भारत के कई स्टार क्रिकेटरों ने भी किसानों के आंदोलन के बारे में ट्वीट (Tweet) किया, जिसमें भारत को एकजुट रहने की सलाह दी गई। इसके बाद मशहूर भारतीय अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन पर विवादित प्रतिक्रिया दी है, लेकिन कंगगना को क्रिकेटरों से पंगा लेना महंगा पड़ गया।

ट्विटर ने लिया एक्शन

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने विवादित ट्वीट्स के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने अक्सर विषयों पर ट्वीट किए जिनपर विवाद होता है। कंगना ने हाल ही में किसानों को आतंकवादी कहा और न्या विवाद खड़ा किया। ऐसे में ट्विटर ने भी उन्हें इस तरह का ट्वीट न करने के लिए सलाह दी। गुरुवार (4 फरवरी) को भारतीय क्रिकेटरों के खिलाफ कंगना द्वारा विवादित ट्वीट करने के बाद ट्विटर ने एक्शन लिया और उनके ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा, 'हमने उन ट्वीट्स पर कार्रवाई की है जो प्रवर्तन नियमों की हमारी सीमा के अनुरूप ट्विटर नियमों का उल्लंघन कर रहे थे।'

क्या है मामला?

बुधवार (3 फरवरी) को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, विराट कोहली, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे जैसे कई स्टार क्रिकेटरों ने किसानों के आंदोलन के बारे में ट्वीट किया। इसके बाद कंगना ने रोहित के ट्वीट पर सभी क्रिकेटरों को 'धोबी का कुत्ता' कहकर जवाब दिया। रोहित ने ट्वीट किया था कि भारत हमेशा मजबूत रहा है जब हम सभी साथ हैं। इसका हल खोजने में समय लगता है। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की बेहतरी के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई इसका हल खोजने में अपनी भूमिका निभाएगा।

History: इंग्लैंड के टाॅप-4 गेंदबाज, जो भारत में नहीं कर पाए अच्छा प्रदर्शन

रोहित के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने कहा, "हर कोई ऐसा व्यवहार कर रहा है जैसे कि सभी क्रिकेटरों की हालत धोबी, कुत्ते, घर या घाट जैसी हो।" कोई यह नहीं पूछता कि किसान कानून का विरोध क्यों करते हैं जो केवल किसानों के लिए एक क्रांति है। ये सभी आतंकवादी हैं। आप यह कहने से क्यों डरते हैं? "

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, February 4, 2021, 16:08 [IST]
Other articles published on Feb 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X