सचिन-सहवाग सभी का रिकॉर्ड तोड़ने वाले इस क्रिकेटर ने हवा में किया प्रपोज और 'मान गई लड़की'

Posted By:
Karnataka ranji trophy hero mayank agarwal propose his girlfriend on london eye

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर्स की लव स्टोरी हमेशा से चर्चा में रही है। फिर चाहें वो विराट-अनुष्का हो, युवराज-हेजल हों या फिर जहीर-सागरिका हों। सभी की लव स्टोरी ने मीडिया में खूब सनसनी मचाई थी। अब एक और क्रिकेटर इस लिस्ट में जुड़ गया है।

हीरो साबित हुए सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल

हीरो साबित हुए सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल

रणजी में कर्नाटक के लिए खेलने वाले तूफानी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की लव स्टोरी इन दिनों चर्चा में है। मौजूदा रणजी सीजन में कर्नाटक का सफर भले ही विदर्भ ने खत्म कर दिया हो लेकिन, लेकिन उसके सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस सीजन के 'हीरो' हैं।

यहां किया हवा में प्रपोज

यहां किया हवा में प्रपोज

मयंक अग्रवाल इस साल रणजी के इस सीजन में सबसे ज्यादा 1160 रन बनाकर टॉप पर हैं। अब वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लंदन में समय बिता रहे हैं। दरअसल मयंक ने 'लंदन आई' (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और वे मान गईं।

और मान गईं मयंक की गर्लफ्रेंड

खुद मयंक अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहना रहे हैं। उन्होंने लिखा है- उसने (आस्था सूद) ने 'हां' कह दी है। इसे शब्दों में बयां नही कर सकता। हम दोनों के लिए यह पल हमेशा ताजा रहेगा।'

सचिन, सहवाग सभी को पीछे छोड़ा

सचिन, सहवाग सभी को पीछे छोड़ा

बता दें कि मयंक अग्रवाल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलते हुए महज एक महीने में 1033 बनाए हैं। ऐसा करने वाले वह भारत के एकमात्र बल्लेबाज हैं। सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज भी एक महीने में इतने रन नहीं बना पाए हैं।

शानदार है मयंक का फर्स्ट क्लास करियर

शानदार है मयंक का फर्स्ट क्लास करियर

मयंक अग्रवाल ने अब तक 37 फर्स्ट क्लास मैचों की 63 पारियों में 51.17 के औसत से 2917 रन बनाए हैं। उनका बेस्ट स्कोर 304* है। मयंक के नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 7 शतक व 16 अर्धशतक हैं।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, December 30, 2017, 13:58 [IST]
Other articles published on Dec 30, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट