केसरिक विलियम्स ने कहा-मुझे देखकर फिर जोश से भर जाएंगे विराट कोहली

नई दिल्ली: भारत के कप्तान विराट कोहली वह हैं जो दुनिया भर में किसी भी विरोधी के खिलाफ अपनी इच्छाशक्ति को लेकर प्रसिद्ध हैं।अपनी सभी प्रतिद्वंद्वियों के बीच, वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स के साथ उनकी लड़ाई नवीनतम है। यह सब 2017 में भारत के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान शुरू हुआ जब विलियम्स ने किंग्स्टन में एक टी 20 आई मैच में कोहली को आउट किया और "नोटबुक उत्सव" के साथ भारतीय स्किपर की विदाई का जश्न मनाया।

कोहली को उस समय पवेलियन वापस जाना था, लेकिन वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो किसी प्रतिद्वंद्वी को लगातार हंसी के मौके देंगे। 2019 में हैदराबाद में भारत और वेस्टइंडीज के बीच एक टी 20 I मैच के दौरान, कोहली क्रीज पर थे और केसरिक उन्हें गेंदबाजी कर रहे थे।

CSK को मिली अच्छी खबर, पूरी टीम का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, 3 सिंतबर को होगा एक और परीक्षण

भारतीय कप्तान ने अपने ही अंदाज में वापसी की। कोहली ने विशाल छक्के के लिए विलियम्स को हिट किया और फिर वेस्ट इंडीज के गेंदबाज के विशिष्ट "नोटबुक उत्सव" की नकल की। केसरिक को यह देखकर आश्चर्य हुआ कि कोहली ने दो साल पहले हुई किसी बात को याद किया।

कैरिबियन से टीओआई के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, केसरिक ने भारतीय रन-मशीन कोहली के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता पर खुलकर बात की और उन्हें विश्वास है कि अगली बार जब दोनों क्रिकेट के मैदान पर मिलेंगे, तो दोनों खिलाड़ियों को पंप किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि वे जश्न मनाने के तरीकों को लेकर सोचते नहीं है बल्कि यह उनमें खुद आ जाता है क्योंकि वे बहुत सारी कॉमेडी फिल्म देखना पसंद करते हैं इसलिए चीजें मैदान पर खुद हो जाती हैं। उन्होंने अगली बार फिर से कोहली का सामना करने पर बात करने के बारे में बताया-

"जिस दिन मुझे विकेट मिलता है, यह स्वाभाविक रूप से होता है। इसलिए, मुझे नहीं पता कि जब मैं कोहली को आउट करूंगा तो मैं आगे क्या करूंगा। एक बात जो मैं अगली बार सुनिश्चित करूंगा कि मैं कोहली के सामने खेलूंगा। यह एक लड़ाई होगी। जैसे ही वह मुझे देखता है, वह पंप होगा, मैं भी पंप हूं। चलो देखते हैं कि अगली बार जब हम मिलते हैं तो यह कैसे होता है, "उन्होंने कहा। ।

30 वर्षीय केसरिक, जिन्होंने अब तक अपने करियर में 8 एकदिवसीय और 25 T20I खेले हैं, ने अपने T20I करियर में कोहली को दो बार आउट किया है और उनके नाम रोहित और धोनी के बड़े विकेट भी हैं

केसरिक ने रोहित और कोहली दोनों के खिलाफ खेला है और यह पूछे जाने पर कि तकनीक और दबाव को संभालने के लिए कौन अधिक प्रतिभाशाली है, केसरिक ने कहा: "यदि विराट बाहर निकलता है और वह आज आपको हरा देता है, तो वह आपको हरा देगा। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो खेल सेट करता है। यदि वह निर्णय लेता है। उसे आज शतक बनाना है, वह फिर किसी भी चीज की तरह क्रिकेट खेलने जा रहा है। यदि वह फैसला करता है कि उसे अंत तक बल्लेबाजी करनी है, तो वह अंत तक बल्लेबाजी करेगा। "

"रोहित और विराट दोनों ही वास्तव में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा एक शॉटगन अधिक हैं। उन्होंने फैसला किया कि मैं तुम्हें हरा दूंगा, तो आप सीधे हारने जा रहे है। दूसरी ओर, कोहली ने फैसला किया है कि मैं तुम्हें हरा दूंगा तो चालाकी से, आराम से हराते हैं, "केसरिक ने कहा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, September 1, 2020, 15:57 [IST]
Other articles published on Sep 1, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X