कीवी गेंदबाज ने कोहली को बताया 'प्यारा' आदमी, कहा- उसे जीतना पसंद है

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन काइल जैमीसन आईपीएल के 2021 संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का हिस्सा हैं। न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के साथ खेलने पर खुल कर बात की। जैमीसन ने कोहली को 'प्यारा' आदमी करार दिया।

Kyle Jamieson lauds Kohli, says he is lovely guy who is passionate about winning | वनइंडिया हिंदी

26 वर्षीय जैमीसन ने कहा कि कोहली एक भावुक व्यक्ति हैं और उन्हें क्रिकेट मैच जीतना पसंद है। जैमीसन ने शो बाज और इज़ी फॉर ब्रेकफास्ट पर कहा, "वह एक प्यारा लड़का है। मैं उसके खिलाफ एक दो बार खेल चुका हूं और जाहिर है वह मैदान में काफी तीव्र और काफी उग्र है, लेकिन मैदान के बाहर वह बहुत अच्छा और स्वागत करने वाला व्यक्ति है। उसे बस जीतना ही अच्छा लगता है। वह मैदान पर और सामान पर हो सकता है, लेकिन वह वहां रहने के बारे में भावुक है, जीतने के बारे में।"

काइल जैमीसन ने आगे कहा कि वह भाग्यशाली है कि वह आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में खेल रहा है, और आरसीबी की तरफ से अच्छे विदेशी क्रिकेटर हैं। यह कहते हुए कि टीम आईपीएल 2021 की पहली छमाही में हर समय बुलबुले में थी। जैमीसन ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि वह भारत वापस आकर इस बात का अनुभव करेंगे कि देश वास्तव में कैसा है।

68 दिन हुए शादी किए, सिर्फ 8 दिन रहा पत्नी के साथ, इस क्रिकेटर का छलका दर्द68 दिन हुए शादी किए, सिर्फ 8 दिन रहा पत्नी के साथ, इस क्रिकेटर का छलका दर्द

उन्होंने कहा, "यह देखना अच्छा है कि अलग-अलग लोग कैसे काम करते हैं। हमारे समूह में कुछ अच्छे विदेशी खिलाड़ी हैं। तो, हां, इस तरह के टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। जब मैं वहां था तब भारत में लॉकडाउन में था। तो हम काफी हद तक कड़ी सुरक्षा में थे। मैं उस अनुभव से चूक गया जो बुरी की बात है। उम्मीद है, एक बार जब कोरोना कम हो जाता है, तो मैं वहां वापस आ सकता हूं और इसका स्वाद ले सकता हूं कि यह वास्तव में कैसा है।" आईपीएल के 14वें संस्करण का दूसरा भाग 19 सितंबर 2021 को शुरू होगा, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टूर्नामेंट के दूसरे चरण के पहले मैच में मुंबई इंडियंस (एमआई) से भिड़ेगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: kyle jamieson cricket virat kohli
Story first published: Wednesday, August 25, 2021, 11:15 [IST]
Other articles published on Aug 25, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X