केएल राहुल इंग्लैंड दौरे के लिए हुए फिट, चार्टर विमान से पहुंचेंगे मुंबई

KL Rahul and Wriddhiman Saha will travel with team India to tour England | Oneindia Sports

नई दिल्ली। कर्नाटक के दो बेहतरीन खिलाड़ी केएल राहुल और मयंक अग्रवाल का चयन एक साथ इंग्लैंड के दौरे के लिए भारतीय टीम में हुआ है। दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं और लंबे समय से क्रिकेट के मैदान पर एक साथ हैं। अब दोनों ही खिलाड़ी बेंगलुरू से चेन्नई एक साथ पहुंचेंगे और यहां से चार्टर प्लेन से मुंबई पहुंचकर टीम के बाकी सदस्यों के साथ जुड़ेंगे। केएल राहुल का इंग्लैंड दौरे के लिए जब चयन हुआ था तो उनकी फिटनेस को लेकर सवाल था। आईपीएल में अपेंडिक्स की समस्या के चलते बीच में ही उन्हें बबल से बाहर जाना पड़ा था। केएल राहुल के पेट का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद बीसीसीआई की ओर से कहा गया था कि अगर केएल राहुल फिट होते हैं तो वो टीम का हिस्सा होंगे। लेकिन अब अच्छी खबर यह है कि केएल राहुल पूरी तरह से फिट हैं और मयंक अग्रवाल के साथ कार से चेन्नई पहुंचेंगे। बीसीसीआई के निर्देश के अनुसार दोनों खिलाड़ी बेंगलुरू से चेन्नई पहुंचेंगे और यहां से मुंबई जाएंगे। इसके बाद इंग्लैंड के साउथैंपटन के लिए रवाना होंगे। इंग्लैंड में भारतीय टीम 18 जून को आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी, इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

इसे भी पढ़ें- बेटे के सपने को पूरा करने के लिए वॉशिंगटन सुंदर के पिता अलग घर में रहते हैंइसे भी पढ़ें- बेटे के सपने को पूरा करने के लिए वॉशिंगटन सुंदर के पिता अलग घर में रहते हैं

कर्नाटक के लिए केएल राहुल और मयंक अग्रवाल तकरीबन आधा दशक से एक साथ खेल ररहे हैं। आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेलने के बाद अब दोनों ही खिलाड़ी एक साथ पंजाब किंग्स की टीम में खेलते हैं और एक साथ टीम की बल्लेबाजी की भी शुरुआत करते हैं। बेंगलुरू से चेन्नई पहुंचने के बाद जब दोनों ही खिलाड़ी चार्टर प्लेन से मु्ंबई पहुंचेंगे तो उनका कोरोना टेस्ट होगा और रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दोनों ही खिलाड़ी 24 मई से बायो बबल में जाएंगे और जरूरी क्वारेंटीन अवधि को पूरा करेंगे। दोनों ही खिलाड़ी अगले चार महीनों तक साथ रहेंगे। लेकिन दोनों खिलाड़ियों के सामने एक बड़ी मुश्किल है। अगर शुभमन गिल वापस फॉर्म में आते हैं तो उन्हें टीम में जगह मिलनी मुश्किल है। दरअसल रोहित शर्मा और शुभमन गिल टीम के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। ऐसे में अगर दोनों ही खिलाड़ी अच्छा करते हैं तो मयंक और केएल को टीम में जगह मिल पाना मुश्किल है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, May 19, 2021, 7:15 [IST]
Other articles published on May 19, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X