छक्के की लंबाई 100 मीटर से अधिक है, तो उसे अतिरिक्त रन दिए जाने चाहिए : केएल राहुल

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली सीजन के पहले तीन मैचों में ज्यादा कुछ नहीं कर सके। उन्होंने इन तीन मैचों में सिर्फ 18 रन बनाए थे। हालांकि, उसके बाद खेले गए मैच में उनका बल्ला खूब चमका। उन्होंने इस सीजन में 7 मैचों में 256 रन बनाए हैं। हालांकि, उन्होंने खेल में कुछ बदलावों की इच्छा जताई है। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट में यह टिप्पणी की। केएल राहुल ने भी उनका समर्थन किया और कहा कि एक और बदलाव होना चाहिए।

IPL 2020 के 30 मैच पूरे, कैसी है अंक तालिका, किसने बनाए सर्वाधिक रन?IPL 2020 के 30 मैच पूरे, कैसी है अंक तालिका, किसने बनाए सर्वाधिक रन?

राहुल के साथ बातचीत में, कोहली ने कहा, "एक कप्तान के रूप में, आपके पास कमर या चौड़ी गेंद के ऊपर गेंद की फिर से जांच करने के लिए एक निर्णय समीक्षा प्रणाली (DRS) का विकल्प होना चाहिए। कभी-कभी मध्यस्थों द्वारा किए गए निर्णय गलत हो सकते हैं। हमने देखा है कि ये चीजें आईपीएल और अन्य बड़े टी 20 टूर्नामेंटों में भी महत्वपूर्ण हैं। "

IPL 2020 में अब तक लगे हैं ये 5 सबसे लंबे छक्के, नंबर एक पर हैं निकोलस पूरनIPL 2020 में अब तक लगे हैं ये 5 सबसे लंबे छक्के, नंबर एक पर हैं निकोलस पूरन

कोहली के बयान का समर्थन करते हुए राहुल ने कहा, "अगर ऐसा नियम आया तो मुझे खुशी होगी। अगर आप एक टीम को दो डीआरएस देते हैं और कहते हैं कि आप इसे अंपायर के किसी भी फैसले के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं, तो यह अच्छी बात है। ' पंजाब के कप्तान राहुल ने आगे कहा, "अगर बल्लेबाज द्वारा लगाए गए छक्के की लंबाई 100 मीटर से अधिक है, तो उसे अतिरिक्त रन दिए जाने चाहिए।" बता दें कि राहुल इस सीजन में अभी तक खेले 7 मैचों में सबसे ज्यादा 387 रन बना चुके हैं।

DC vs MI: शिखर धवन ने जड़ा 38वां अर्धशतक, पूरा किया खास शतक, बनें कई रिकॉर्डDC vs MI: शिखर धवन ने जड़ा 38वां अर्धशतक, पूरा किया खास शतक, बनें कई रिकॉर्ड

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 7 - October 20 2021, 03:30 PM
नामीबिया
Netherlands
Predict Now

Read more about: kl rahul kxip ipl ipl 2020 cricket
Story first published: Thursday, October 15, 2020, 15:49 [IST]
Other articles published on Oct 15, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X