कोहली-अनुष्का को MPL स्पोर्ट्स फाउंडेशन से मिले 5 करोड़, फंड जुटाने का टारगेट बढ़ाया

Virat Kohli and Anushka gets 5 crore from MPL Sports foundation for covid relief | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा ने कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में मदद करने के लिए अपने प्रयासों को आगे बढ़ाया है। उन्होंने पैसा जुटाने के लिए राहत अभियान चलाया हुआ है। कोहली और अनुष्का को एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन से 5 करोड़ रुपए का भारी दान मिला। अब दोनों ने कोरोना राहत कार्यों के लिए धनराशि जुटाने का टारगेट बढ़ा लिया है। कोहली-अनुष्का ने अपने राहत अभियान के तहत करीब 11 करोड़ रूपए जुटाने का लक्ष्य बना लिया है।

कोहली ने बुधवार को ट्वीट किया, "कोविड -19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में 5 करोड़ के उदार योगदान के लिए आप एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन का धन्यवाद करते हैं। हमने अब आपका लक्ष्य 11 करोड़ तक बढ़ा दिया है। अनुष्का और मैं गहराई से आपके आभारी हैं।"

इन 3 भारतीयों के लिए टेस्ट में वापसी करना है मुश्किल, कभी खेले थे जबरदस्त

क्रिकेटर और उनकी अभिनेत्री पत्नी ने क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केतो के साथ भागीदारी की और 7 मई को #InThisTogether अभियान शुरू किया और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे कोविड -19 के खिलाफ उनकी लड़ाई में उनका समर्थन करें। कोहली और अनुष्का अपनी खुद की जेब से 2 करोड़ रुपए दान करने के बाद एक ही दिन में 3.60 करोड़ रुपये जुटाने में कामयाब रहे।

सोशल मीडिया पर कोहली-अनुष्का ने पांच दिन पहले वीडियो शेयर कर कहा था, "अनुष्का और मैंने कोविड पर एक अभियान शुरू किया है, कोविड-19 राहत के लिए धन जुटाने के लिए और हम आपके समर्थन के लिए आभारी होंगे। जीवन बचाने के लिए कोई राशि बहुत कम नहीं है। हम वह सब करेंगे जो हम कर सकते हैं, लेकिन इससे लड़ने के लिए हमें आपकी मदद की जरूरत है। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप हमारे आंदोलन से जुड़ें।''

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, May 12, 2021, 21:19 [IST]
Other articles published on May 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X