कोहली-अनु्ष्का ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर, नाम का भी किया ऐलान

Anushka Sharma and Virat Kohli have named their baby girl Vamika | वनइंडिया हिंदी

Virat Kohli shares first photo of his daughter : नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी की पहली तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की । साथ ही उन्होंने अपनी बेटी का नाम का खुलासा भी किया है। दोनों ने अपनी बेटी का नाम 'वाम‍िका' (Vamika) रखा है। बता दें कि जनवरी में मम्‍मी-पापा बने व‍िराट और अनुष्‍का ने मीडिया के कैमरापर्सनों से कह द‍िया था क‍ि वह उनकी बेटी की तस्‍वीर न खींचें। लेकिन अब कोहली ने खुद बेटी की पहली तस्वीर की है।

इंग्लैंड के वो 3 खिलाड़ी अभी भी खेल रहे हैं, जिन्होंने 2012 में भारत को भारत में हराया

अनुष्‍का ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमने प्‍यार, आभार और साथ के साथ अपनी ज‍िंदगी ब‍िताई है, लेकिन इस छोटी सी 'वाम‍िका' ने सब कुछ ब‍िलकुल बदलकर रख द‍िया है। आंसू, हंसी, चिंता, खुशी जैसी भावनाएं कभी-कभी एक पल में ही महसूस हो जाती हैं। नींद नहीं म‍िल रही है, लेकिन हमारे द‍िल पूरी तरह से प्‍यार से भरे हैं।आप सब के प्‍यार और आशिर्वाद के लिए द‍िल से शुक्रिया।'

गाैर हो कि अनुष्‍का ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद फैंस कोहली को बेटी का नाम रखने के लिए अपने सुझाव दे रहे थे। कईयों का सुझाव था कि विराट-अनुष्का को अपनी बेटी का नाम सिडनी रखना चाहिए। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि उनकी बेटी का जन्म 11 जनवरी को हुआ है, इसी दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने सिडनी टेस्ट मैच में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। इसके साथ ही 'विरुष्का' नाम भी लोगों को खूब भा रहा । वहीं फैंस प्‍यार से इस कपल को 'व‍िरुष्‍का' ही कहते हैं।

IND vs ENG : महाराष्ट्र के वो 3 खिलाड़ी, जो चेन्नई टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: virat kohli anushka sharma vamika
Story first published: Monday, February 1, 2021, 11:55 [IST]
Other articles published on Feb 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X