IPL 2018: इस श्रीलंकाई खिलाड़ी का आईपीएल खेलने से साफ इनकार, हैदराबाद ने किया था संपर्क

Posted By:
Kusal Perera turns down the chance to join Sunrisers Hyderabad as David Warners replacement: Reports

नई दिल्ली। आईपीएल में खेलना अधिकतर क्रिकेटर्स का सपना होता है। वो इसलिए नहीं कि ये दुनिया की सबसे महंगी लीग है और ज्यादा पैसा मिलगा। बल्कि इसलिए भी क्योंकि यहां दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटर्स खेलते हैं और उनके साथ क्रिकेट खेलने से किसी भी युवा खिलाड़ी को क्रिकेट की समझ आती है और सीखने को मिलता है। लेकिन श्रीलंका का एक विस्फोटक बल्लेबाज है जिसने आईपीएल में खेलने से सीधे मना कर दिया।

दरअसल बॉल टेम्परिंग के आरोप में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर को एक साल के लिए बैन कर दिया है। यही नहीं उसके बाद बीसीसीआई ने भी उन्हें आईपीएल खेलने के बैन कर दिया। गौरतलब है कि वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे। अब उनकी जगह पर केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया है। हैदराबाद सनराइजर्स ने डेविड वार्नर की जगह टीम में शामिल करने के लिए श्रीलंकाई तूफानी बल्लेबाज कुसल परेरा को शामिल करने के लिए संपर्क किया लेकिन उन्होंने तो आईपीएल खेलने से ही मना कर दिया।

परेरा का कहना है कि वह अप्रैल-मई में घरेलू क्रिकेट खेलेंगे, जिसके चलते उनका आईपीएल में खेलना मुमकिन नहीं हो सकता। श्रीलंका के विकेटकीपर-बल्लेबाज कुसल परेरा ने मार्च में संपन्न हुई निदास ट्रॉफी के दौरान 4 मैचों में 3 फिफ्टी लगाई थी। परेरा इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल खेल चुके हैं। परेरा ने 86 टी20 मैचों में 16 अर्धशतकों की मदद से 131.54 की स्ट्राइक के साथ कुल 1883 रन बनाए हैं।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, March 31, 2018, 9:44 [IST]
Other articles published on Mar 31, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट