सौरव गांगुली के घर पाई गई ये अजीब चीज, कोलकाता नगर निगम ने भेजा नोटिस

Posted By:

larvae dengue mosquitoes were found breeding at sourav ganguly house, kmc sends notice

कोलकाता। भारत के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक सौरव गागंली कोलकाता नगर निगम ने नोटिस भेजा है। दरअसल गांगुली के घर डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा पाये जाने के बाद कोलकाता नगर निगम ने उन्हें नोटिस भेजने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव के बड़े भाई और पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष को डेंगू होने का पता चला है और उनका अभी शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

निगम की मेयर परिषद (स्वास्थ्य) के सदस्य अतिन घोष ने बताया, "हमें 19 नवंबर को जांच के दौरान बेहाला में गांगुली के घर से डेंगू के मच्छरों का लार्वा मिला था और हमने उनसे जगह को साफ रखने को कहा था। गुरुवार को हुए निरीक्षण में कोलकाता नगर निगम के अधिकारियों ने गांगुली के घर के बड़े परिसर में डेंगू के मच्छरों के लार्वा देखे। उन्होंने इस संबंध में जारी सुझाव का पालन तक नहीं किया, जिसके चलते मच्छरों के लार्वा मिले हैं।"

बता दें कि सौरव गांगुली क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष भी हैं। गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली को शरीर में दर्द और बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में पता चला कि उन्हें डेंगू है। हालांकि अब उनकी तबियत पहले से ठीक है।

Story first published: Friday, November 24, 2017, 10:54 [IST]
Other articles published on Nov 24, 2017
Please Wait while comments are loading...