LPL 2020 में कैंडी टस्कर्स के साथ खेलेंगे प्रोटियाज लीजेंड डेल स्टेन

नई दिल्लीः कैंडी टाइगर्स ने लंका प्रीमियर लीग के आगामी पहले संस्करण के लिए दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज डेल स्टेन को जगह दी है। टूर्नामेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खबर की पुष्टि की। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तेरहवें संस्करण में स्टेन ने हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए चयन किया।

LPL 2020 26 नवंबर से शुरू होने वाला है। इसे शुरुआत में अगस्त में खेला जाना था लेकिन श्रीलंका क्रिकेट (SLC) को कोरोनोवायरस महामारी के कारण इस आयोजन को स्थगित करना पड़ा। पूरा टूर्नामेंट सोरियावावे स्टेडियम में खेला जाएगा। दो सेमीफाइनल 13 दिसंबर और 14 दिसंबर को आयोजित हैं, 16 दिसंबर को फाइनल है।

शुरुआत से पहले भी, टूर्नामेंट को कई बड़े नामों के साथ कई असफलताओं का सामना करना पड़ा है जो विभिन्न कारणों के कारण बाहर हो गए हैं। ऐसे परिदृश्य में, डेल स्टेन का जुड़ना निश्चित रूप से टूर्नामेंट के लिए कुछ बहुत जरूरी स्टार पॉवर प्रदान करेगा। कैंडी फ्रेंचाइजी का स्वामित्व बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल के पास है।

'लगान' मूवी की मीम शेयर कर वसीम जाफर ने अश्विन को किया ट्रोल, ऑफ स्पिनर ने भी दी प्रतिक्रिया

स्टेन आईपीएल में भूलने लायक प्रदर्शन के बाद एलपीएल में एक अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होंगे। महान पेसर ने अपना अधिकांश समय UAE में बेंच पर बिताया। वह सिर्फ दो गेम खेलने में सफल रहे और महंगे होने के साथ एक भी विकेट लेने में नाकाम रहे। कैंडी को उम्मीद होगी कि उनका स्टार मैन आने वाले दिनों में उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

स्टेन इस पीढ़ी के सबसे अनुभवी पेसरों में से एक हैं। 37 वर्षीय ने अब तक कुल 223 टी 20 खेले हैं और 257 विकेट लिए हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में, उन्होंने तीनों प्रारूपों में 699 विकेट लिए।

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले, कई बड़े नामों ने विभिन्न कारणों का हवाला देते हुए इसमें शिरकत नहीं की है। इस हफ्ते की शुरुआत में, वेस्टइंडीज के सुपरस्टार क्रिस गेल ने अपनी वापसी ना होने की पुष्टि की। वह कैंडी के लिए खेलने वाले थे। उनके साथ, लियाम प्लंकेट ने भी खुद बाहर खींच लिया। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज भी कैंडी के लिए खेलने वाले थे।

अपर्याप्त तैयारी के समय का हवाला देते हुए श्रीलंका के सबसे अधिक अनुभवी टी 20 खिलाड़ी लसिथ मलिंगा ने भी खुद को बाहर निकाला। LPL 2020 में खेलने का फैसला करने वाले अन्य बड़े नामों में सरफराज अहमद, मोहम्मद हफीज, फाफ डू प्लेसिस, रवि बोपारा हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, November 22, 2020, 13:24 [IST]
Other articles published on Nov 22, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X