संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नजर आ सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम से फिलहाल दूरी बनाने वाले विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मार सकते हैं। खबरों के अनुसार, धोनी बाॅलीवुड के खलनायक संजय दत्त के साथ एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। हालांकि इस खबर पर धोनी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन खबर है कि वायाकॉम 18 स्टूडियोज प्रॉडक्शन हाउस संजय को लेकर फिल्म बनाने जा रहा है। निर्देशक समीर कार्णिक इस फिल्म का निदेर्शन करेंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म का टाइटल 'डॉगहाउस' है, जिसमें धोनी भी नजर आएंगे

फिल्म में कैमियो के लिए भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी से भी बातचीत चल रही है। अगले महीने के आखिर तक बाकी कास्ट के फाइनल होने की उम्मीद है। इसकी कहानी तीन अंडरडॉग्स के ईद-गिर्द है, संजय दत्त को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है, अब फिल्ममेकर्स दूसरे अहम किरदारों की तलाश में है। पीपिंगमून वेबसाइट से एक सूत्र ने कहा, "टाइटल डॉगहाउस, फिल्म तीन अंडरडॉग के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कई बड़े नाम प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। संजू को फाइनल कर लिया गया है। फिल्म निर्माता अभी भी अन्य निर्णायक पात्रों को अंतिम रूप दे रहे हैं।

MSK प्रसाद की होगी छुट्टी, अब ये शख्स है मुख्य चयनकर्ता बनने की रेस में आगे

धोनी के अलावा फिल्म में अहम किरदारों के लिए बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और आर माधवन से भी बातचीत चल रही है। वहीं, संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिलम 'पद्मावत' में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले जिम सरभ इस फिल्म में विलन का रोल निभा सकते हैं। बता दें कि धोनी पर एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी नाम से फिल्म बन चुकी है जो पर्दे पर खूब छाई थी। फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने बखूबी निभाया. इसमें धोनी के बचपन से क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के सफर को दिखाया गया है। लेकिन अब धोनी खुद संजय दत्त के साथ रोल निभाते दिख सकते हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: sanjay dutt ms dhoni cricket film
Story first published: Thursday, September 26, 2019, 18:53 [IST]
Other articles published on Sep 26, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X