तीन उड़ाने, कोहरे में 2 घंटे की ड्राइव- इस क्रिकेटर की शादी में पहुंच धोनी ने दिया सरप्राइज

नई दिल्ली: पंजाब के क्रिकेटर मनदीप सिंह ने हाल ही में कहा कि कैसे एमएस धोनी ने 25 दिसंबर 2016 को उनके विवाह समारोह में भाग लेकर उन्हें सुखद आश्चर्य दिया। जालंधर के 28 वर्षीय जगदीप जसवाल ने एक युवा मेकअप आर्टिस्ट के साथ शादी की है। भव्य समारोह उनके गृहनगर फगवाड़ा में हुआ और मंदीप धोनी से मिलने के बाद सातवें आसमान पर थे।

वास्तव में, शुरू में धोनी ने मनदीप से झूठ बोला था, यह कहते हुए कि वह उस समय न्यूयॉर्क में होंगे। पंजाब के क्रिकेटर ने बताया कि रांची से अमृतसर तक की यात्रा करना कितना मुश्किल हो सकता है। मंदीप ने चुटकी लेते हुए कहा कि धोनी को तीन अलग-अलग फ्लाइट और दो घंटे की लंबी ड्राइव करनी थी।

धोनी ने मनदीप की शादी में पहुंच दिया सरप्राइज-

धोनी ने मनदीप की शादी में पहुंच दिया सरप्राइज-

"मेरी शादी दिसंबर 2016 में हुई थी, मैंने माही भाई को आमंत्रित किया था। उन्होंने मुझे नहीं बताया कि क्या वह आएगे, उन्होंने कहा कि उन्हें न्यूयॉर्क जाने की जरूरत है। लेकिन उन्होंने मेरी शादी में आकर मुझे चौंका दिया। अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने और आने के लिए, यह मेरे लिए एक यादगार क्षण था, "मनदीप ने स्पोर्ट्सकीडा को बताया।

मेजबान फीस नहीं चुकाने के चलते भारत ने गंवाई विश्व बॉक्सिंग चैम्पियनशिप की मेजबानी

"रांची से दिल्ली तक अमृतसर तीन अलग-अलग उड़ानें हैं और फिर उन्हें उस समय कठोर कोहरे और ठंड के दौरान दो घंटे की ड्राइव करनी पड़ी। उन्होंने आने के लिए बहुत प्रयास किए, हालांकि मैंने उनके साथ केवल कुछ मैच खेले थे। यह उनकी सरलता है, उनकी महानता है, "उन्होंने कहा।

'माही भाई जमीन से जुड़े इंसान हैं'

'माही भाई जमीन से जुड़े इंसान हैं'

मनदीप ने 38 वर्षीय धोनी की प्रशंसा करते हुए उन्हें विनम्र चरित्र कहा। उन्होंने कहा कि धोनी खुश-भाग्यशाली थे और उन्होंने कभी भी क्रिकेटर के रूप में अपना कद नहीं दिखाया।

"मैं यह नहीं बता सकता कि यह शब्दों में कैसा था। यह एक सपना सच होना था। माही भाई जमीन से जुड़े इंसान हैं। हम साथ में पीएस खेलते थे। वह अपनी स्थिति शो नहीं करते हैं कि वह एक महान क्रिकेटर है। मुझे याद है कि वह हमेशा मेरे साथ खाना खाते थे, हम बिरयानी जैसे देसी खाने का ऑर्डर देते थे, बैठ कर खाते थे। उनके साथ समय बिताना बहुत अच्छा था, "उन्होंने कहा।

भारत के लिए भी खेल चुके हैं मनदीप-

भारत के लिए भी खेल चुके हैं मनदीप-

मंदीप ने जुलाई 2016 में जिम्बाब्वे दौरे में टीम इंडिया के लिए तीन मैच खेले। वहां उन्हें धोनी के नेतृत्व में खेलने का सौभाग्य मिला। उन खेलों में, उन्होंने नाबाद 52 रन के शीर्ष स्कोर के साथ 87 रन बनाए। हाल ही में उन्होंने रणजी ट्रॉफी के 2019-20 संस्करण में पंजाब के लिए कुछ महत्वपूर्ण मुकाबले खेले।

टेस्ट मैचों में बदलाव पर दिग्गज ऑलराउंडर ने कहा- फिर यह 'आसान' क्रिकेट हो जाएगा

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, April 29, 2020, 11:41 [IST]
Other articles published on Apr 29, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X