मार्नस लाबुशाने ने पूछा- आपका पसंदीदा बल्लेबाज काैन है? गिल ने दिया ये जवाब

India vs Australia 3rd Test : नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) सिडनी में अपना तीसरा टेस्ट (3rd Test) खेल रहे हैं। मैच गुरुवार (7 जनवरी) से शुरू हुआ और आज (8 जनवरी) मैच का दूसरा दिन है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सत्र के अंत में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के शतक के साथ पहली पारी में 338 रन बनाए हैं। उसके बाद भारत की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) सलामी बल्लेबाज के लिए बल्लेबाजी करने उतरे। उनकी बल्लेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुछाने गिल से सवाल करते दिखे।

लाबुशाने ने गिल को भटकाने की कोशिश की

ऐसा हुआ कि जब गिल बल्लेबाजी कर रहे थे, तब ऑस्ट्रेलियाई लाबुशाने ने उनसे संपर्क किया और उन्हें विचलित करने की कोशिश की। लाबुशाने ने गिल से पूछा "आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है?" गिल ने जवाब दिया, "मैं उस सवाल का जवाब बाद में दूंगा।" इसके बाद लाबुशाने ने कहा, "सचिन? क्या आप विराट पर विश्वास करते हैं? " इस बीच उनकी बातचीत की आवाज स्टंप माईक में कैद हो गई। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा किया।

Test : स्टीव स्मिथ ने ठोका 27वां शतक, कोहली और सचिन तेंदुलकर को पछाड़ा

वहीं क्रिकेट फैंस को लाबुशाने और गिल के बीच हुई मजेदार बातचीत का यह वीडियो पसंद आया। एक फैन ने कहा, "लाबुशाने से कुछ साल बाद वही सवाल पूछें। उस समय, वह खुद बताएगा कि उसका पसंदीदा खिलाड़ी गिल है।"

लाबुशाने ने रोहित से भी सवाल किया

इतना ही नहीं, लाबुशाने ने मैच के दौरान रोहित के साथ बातचीत भी की। चोट से उबरने के बाद देर से ऑस्ट्रेलिया पहुंचे रोहित को 14 दिन की संगरोध पूरी करनी थी। ऐसे में लाबुशाने ने उनसे पूछा, "इस अवधि के दौरान आपने वास्तव में क्या किया था?"

वहीं मैच की बात करें तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 338 रन बनाए। इसमें स्टीव स्मिथ का सर्वाधिक स्कोर 131 रन था। उन्होंने 226 गेंदों पर 16 चौके लगाए। मारनस लाबुशाने ने भी 91 रनों की तूफानी पारी खेली। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने उन्हें कप्तान अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच कराया। इसके अलावा, ऑस्ट्रेलियाई डेब्यू करने वाले विल पुकोवस्की ने 62 रनों का योगदान दिया। भारत के लिए गेंदबाजी करते हुए, जडेजा ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए। इस बीच, स्मिथ एक शतक के लिए रन आउट हो गए, जबकि नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट किया। मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट लिया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 8, 2021, 12:25 [IST]
Other articles published on Jan 8, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X