मिचेल सेंटनर ने IPL की जमकर तारीफ की, बताया इससे क्या हुआ हासिल

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल सेंटनर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को सभी टी 20 टूर्नामेंटों में सबसे बेस्ट माना है। सेंटनर को एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) द्वारा 2018 के संस्करण में चुना गया था, लेकिन वह एक चोट के कारण बाहर हो गए। 2019 में, उन्होंने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ आईपीएल की शुरुआत की। उन्होंने पिछले सीजन में चार मैच खेले जिसमें उन्होंने 32 रन बनाए और 6.71 की ईकोनोमी रेट से चार विकेट लिए।

सेंटनर को ईएसपीएन.क्रिकइन्फो में बात करते हुए कहा, "हां, आईपीएल, मुझे लगता है, सभी टी 20 टूर्नामेंटों में से बेस्ट है और मैं 2018 में चुने जाने पर बहुत उत्साहित था। चेन्नई में कुछ विश्व स्तरीय स्पिनरों से बात करने और खेलने के लिए हैं - हरभजन सिंह जैसे लोग।" जो मैंने रवींद्र जडेजा और इमरान ताहिर के साथ देखा है। जब मैं पहले साल घायल हो गया, तो मैं बहुत निराश था, लेकिन मुझे पिछली बार मौका दिया गया था कि मैं इसे जाने और अनुभव करने का मौका दूं। यह एक अविश्वसनीय टूर्नामेंट है और निश्चित रूप से टी 20 लीग के संदर्भ में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट है।

सेंटनर ने धोनी के नीचे खेलने के अपने अनुभव को भी सामने रखा, जो 2008 में उद्घाटन सत्र के बाद से सीएसके सेटअप का एक आधार रहा है। उन्होंने कहा, "मैं महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ काफी खेला हूं इसलिए उसके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना और वह चीजों को कैसे करता है, इस बारे में बात करना शानदार है. सेंटनर ने खुलासा किया कि रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें बायें के स्पिनर की कैरम बॉल फेंकने के लिए प्रेरित किया।"

इस क्रिकेटर ने कहा- मुझे ऋषभ पंत पर तरस आता है, उसका सही इस्तेमाल नहीं हो रहाइस क्रिकेटर ने कहा- मुझे ऋषभ पंत पर तरस आता है, उसका सही इस्तेमाल नहीं हो रहा

सेंटनर ने 2015 में ब्लैक कैप्स के लिए अपनी शुरुआत की और काफी अनुभव प्राप्त किया। 22 टेस्ट, 72 वनडे और 44 टी 20 आई में, उन्होंने क्रमशः 39, 71 और 52 विकेट लिए हैं। वह बल्ले से कोई मग नहीं है, उच्चतम स्तर पर 1,947 रन बना रहा है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, July 20, 2020, 16:58 [IST]
Other articles published on Jul 20, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X