गहरे सदमे में मिचेल स्टार्क, पिता की कैंसर से हुई माैत

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क इस वक्त गहरे सदमे में हैं। उनके पिता पॉल का मंगलवार (23 फरवरी) को निधन हो गया। नतीजतन, स्टार्क ने शेफील्ड शील्ड से नाम वापस ले लिया है।

स्टार्क अच्छे फॉर्म में नहीं हैं। वह 2020-21 में भारतीय टीम के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहे। उन्होंने सीरीज में सिर्फ 11 विकेट लिए थे। इसके अलावा, आईपीएल नीलामी से पहले, अफवाहें थीं कि स्टार्क नीलामी में भाग ले रहे थे। लेकिन फिर उन्होंने नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया। उनके पिता की मृत्यु ने भी उन्हें शेफील्ड शील्ड से हटने के लिए मजबूर कर दिया। पॉल को कैंसर हो गया था। लंबे समय तक अशांति के बाद आखिरकार मंगलवार को दुखद खबर आई। उन्होंने मंगलवार को अंतिम सांस ली।ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने भी उनके प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

IND vs ENG: विराट कोहली का जमने के बाद आउट होना जारी, पर तोड़ गए वेंगसरकर का रिकॉर्ड

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पिछले हफ्ते शेफील्ड शील्ड में लौटे थे। उन्होंने सिडनी में चार दिवसीय मैच की दोनों पारियों में एक-एक विकेट लिया। लेकिन घटना के बाद, उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने की इच्छा व्यक्त की। उनकी पत्नी एलिसा हेली भी एनएसडब्ल्यू महिला राष्ट्रीय क्रिकेट लीग से हटेंगी।

वो 10 भारतीय क्रिकेटर्स, जो इशांत से पहले खेल चुके हैं 100 से अधिक टेस्ट मैच

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: mitchell starc death
Story first published: Thursday, February 25, 2021, 14:40 [IST]
Other articles published on Feb 25, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X