मोहम्मद आमिर ने बताए 3 बल्लेबाजों के नाम, जिन्हें गेंदबाजी करना था मुश्किल

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व बाएं हाथ के गेंदबाज मोहम्मद आमिर आधुनिक युग के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक रहे हैं। आमिर का करियर कई विवादों से भरा रहा है। टीम प्रबंधन के साथ उनका झगड़ा उनके रिटायर होने का एक प्रमुख कारण था। विवादों के बावजूद, आमिर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अपने पूरे करियर में गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन किया है।

2009 से 2019 तक अपने शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर में, 28 वर्षीय आमिर ने 36 टेस्ट मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया, जिन्होंने 119 विकेट लिए। उन्होंने 61 ODI और 50 T20I खेलों में क्रमशः 81 और 59 विकेट झटके।उन्होंने मैदान पर सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों का सामना किया है और उन्हें कसने में भी सफल रहे हैं। अपने YouTube चैनल पर अपलोड किए गए क्रिकेट पाकिस्तान के साथ एक साक्षात्कार में, आमिर ने तीन बल्लेबाजों का खुलासा किया, जिन्होंने उन्हें सबसे अधिक परेशान किया है या जिन्हें गेंदबाजी करना मुश्किल था।

IPL खिताब जीतने वाली टीमों की लिस्ट, CSK लगातार दो बार रहा था विजेता

मोहम्मद आमिर ने कहा, "शेन वॉटसन 2009 में मेरे करियर के शुरुआती दौर में मुझे परेशान करते थे। वह उस समय अपने चरम पर थे। वह मैदान के चारों तरफ मुझे शाॅट मारता था। भले ही मैंने उन्हें कई बार आउट किया, लेकिन मैं उन्हें मुश्किल में पाता था। टेस्ट में, जोनाथन ट्रॉट थे। मैं समझ नहीं पाया था कि उसे कहां गेंदबाजी करनी है। हाल के दिनों में, मुझे अपनी अजीब तकनीक के कारण स्टीव स्मिथ को गेंदबाजी करना मुश्किल लगता था।"

अपने पसंदीदा गेंदबाजों के नामों का खुलासा किया

बातचीत में आगे आमिर ने आधुनिक युग से अपने चार पसंदीदा गेंदबाजों के नाम का खुलासा किया। उसी के बारे में बोलते हुए, मोहम्मद ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, भारत के जसप्रीत बुमराह, दक्षिण अफ्रीका के कागिसो रबाडा और ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क को पसंद करते हैं। मोहम्मद आमिर ने कहा, "पहले बोल्ट होगा। मैं उसे बहुत पसंद करता हूं। दूसरा जसप्रीत बुमराह होगा क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में प्रदर्शन करता रहेगा। मिशेल स्टार्क भी सर्वश्रेष्ठ में से एक होंगे। कगिसो रबाडा भी अच्छे हैं।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: mohammad amir cricket pakistan odi
Story first published: Friday, March 19, 2021, 11:43 [IST]
Other articles published on Mar 19, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X