एयरपोर्ट से उतरकर सीधे पिता के कब्र पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे मोहम्मद सिराज

Mohammed Siraj visits his Father's grave After Landing In Hyderabad | वनइंडिया हिंदी

Mohammed Siraj : नई दिल्ली। पिछले कुछ महीने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के लिए निराशा भरे भी रहे और खुशी भरे भी। नवंबर में, वह ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज (Test Series) की तैयारी में थे जब उन्होंने अपने पिता के निधन की दुखभरी खबर सुनी। उनके पिता की उम्र 53 वर्ष थी जिनका फेफड़ों की बीमारी के साथ एक लंबी लड़ाई के बाद उनका निधन हो गया। ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने वाले सिराज आज हैदराबाद पहुंचे। एयरपोर्ट से उतरकर वह सीधे अपने पिता के कब्र पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

IPL 2021 : वो तीन टीमें, जो श्रीसंत पर नीलामी के दाैरान लुटा सकती हैं मोटा पैसा

सिराज को अपने शोक संतप्त परिवार के साथ रहने के लिए घर लौटने के लिए बीसीसीआई से एक प्रस्ताव मिला, लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में रहने का फैसला किया और इसके बाद जो कुछ हुआ वह किसी कहानी से कम नहीं था। पिछले कुछ महीनों में, सिराज तेज आक्रमण के रूप में भारत के बैकअप गेंदबाज बनकर उभरे, जिन्होंने भारत को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जितवाने में अहम भूमिका निभाई।

पहले टेस्ट के बाद, सिराज ने मोहम्मद शमी की जगह लेकर दूसरे टेस्ट में पदार्पण किया। इसके बाद सिराज ने उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने पदार्पण टेस्ट में पांच विकेट चटकाए, जिससे भारत ने ऑस्ट्रेलिया को एमसीजी पर आठ विकेट से हरा दिया। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में भी पांच विकेट विकेट लिए। 26 वर्षीय सिराज ने 13 विकेट लेकर श्रृंखला समाप्त की।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 21, 2021, 16:05 [IST]
Other articles published on Jan 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X