शिमला में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

MS Dhoni holidaying in Shimla with wife Sakshi Dhoni, daughter Ziva and others | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः COVID-19 प्रतिबंधों में कुछ ढील के साथ, हिमाचल प्रदेश में पर्यटकों बहुत जा रहे हैं। यह भारत में गर्मियों का मौसम है। ऐसे में ठंडे शिमला में मशहूर हस्तियों का हुजूम उमड़ पड़ा है। कुछ दिन पहले, हमने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को हिमाचल राज्य की राजधानी शिमला का दौरा करते देखा था। अब रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शिमला पहुंच चुके हैं।

यह भी बताया गया है कि धोनी अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ शिमला के खूबसूरत शहर की यात्रा कर चुके हैं। बताया गया है कि वह कुल 12 लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं, जो मेहली इलाके के 'हेवेन्स होम-स्टे' में तैनात हैं। यह दूसरी बार है जब धोनी ने पिछले तीन वर्षों में इस शहर का दौरा किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान पिछली बार 2018 में शहर में थे। News18 की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कप्तान को अपनी पसंदीदा ऑटोमोबाइल, बाइक पर शिमला की सड़कों पर घूमते हुए भी देखा गया था।

फुटबॉल वर्ल्ड कप और दिल के दौरे में मजबूत कनेक्शन, अध्ययन में हुआ चौंकाने वाला खुलासाफुटबॉल वर्ल्ड कप और दिल के दौरे में मजबूत कनेक्शन, अध्ययन में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पिछली बार के विपरीत, इस बार एमएस धोनी किसी आधिकारिक उद्देश्य के लिए शिमला में नहीं हैं। यह उम्मीद की जाती है कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे, जो पिछले कुछ महीनों में COVID-19 के कारण प्रतिबंधों के चलते घर में ही सीमित हैं। शिमला में नए सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों में उल्लेखनीय गिरावट देखी गई है और इसने अधिकारियों को कुछ प्रतिबंध हटाने के लिए प्रेरित किया है। नए नियमों के मुताबिक यह इलाका धारा 144 के तहत नहीं होगा और लोग यहां आकर हिल स्टेशन के खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठा सकते हैं। नए दिशानिर्देशों के अनुसार, लोग अब आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव लाए बिना हिमाचल प्रदेश में आ सकते हैं।

एमएस धोनी के बारे में बात करें तो विकेटकीपर-बल्लेबाज अगली बार इंडियन प्रीमियर लीग में एक्शन में दिखाई देंगे, जो सितंबर में यूएई में फिर से शुरू होने वाला है। उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स, अंक तालिका में दूसरे स्थान पर थी जब बढ़ते COVID मामलों के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, June 20, 2021, 12:58 [IST]
Other articles published on Jun 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X