मुंबई इंडियंस ने किया रिलीज तो मैक्लेनाघन बोले- अभी अलविदा नहीं

नई दिल्ली। गत विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indains) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) की नीलामी से पहले बड़े बदलाव करने का फैसला किया और जारी खिलाड़ियों की सूची में मुख्य रूप से विदेशी पेसर शामिल थे। लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga), जो अब आईपीएल से सेवानिवृत्त हो चुके हैं, ने उस सूची में जगह बनाई जिसमें जेम्स पैटिनसन, नाथन कूल्टर-नाइल, मिशेल मैक्लेनाघन और ऑलराउंडर शेरफेन रदरफोर्ड शामिल थे। अनकैप्ड खिलाड़ी दिग्विजय देशमुख और प्रिंस बलवंत राय को भी रिलीज किया गया।

यह दूसरी बार था जब मुंबई ने मैक्लेनाघन (Mitchell McClenaghan) को रिलीज किया था। आईपीएल 2018 की नीलामी से पहले, मैक्लेनाघ नीलामी में वापस आ गए और अनसोल्ड हो गए। लेकिन उन्हें मुंबई द्वारा जेसन बेहरेंडॉर्फ के प्रतिस्थापन के रूप में टीम में लिया गया था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, जो पहली बार 2015 में मुंबई में शामिल हुए थे, आईपीएल 2020 में बेंच पर रहे क्योंकि टीम प्रबंधन में कई विदेशी विकल्प थे। इसलिए, उनके रिलीज होने से लोगों को आश्चर्यचकित नहीं किया। उन्होंने मुंबई के लिए 56 मैचों में 71 विकेट लिए हैं।

IPL 2021 : किस टीम के पास है ज्यादा पैसा, कितने खरीद सकते हैं खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट

मुंबई द्वारा रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची की घोषणा करने के एक दिन बाद, मैक्लेनाघन ने ट्विटर पर अपनी दिल खोलकर बात की। न्यूजीलैंड के पेसर ने एक भावनात्मक ट्वीट में फ्रेंचाइजी, मालिकों और टीम प्रबंधन को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''पिछले 6 वर्षों में एक अद्भुत यात्रा। कुछ अद्भुत अनुभवों, आजीवन मित्रता और मुंबई के मालिकों, प्रबंधन और सभी मुंबई प्रशंसकों का आभारी हूं। मैं आपको बहुत याद करूंगा, मैं आपको बाद में मिल जाऊंगा, अलविदा नहीं।"

बता दें कि अब मिशेल न्यूजीलैंड के लिए नहीं खेलते हैं और केवल फ्रैंचाइजी क्रिकेट में भाग लेते हैं। COVID-19 महामारी के कारण कई लीग रद्द कर दी गईं, उन्होंने मार्च से दिसंबर 2020 तक प्रतिस्पर्धी खेल नहीं खेला। उन्होंने अंततः सुपर स्मैश में ओटागो के लिए मार्च के बाद से अपना पहला प्रतिस्पर्धी मैच खेला। मैक्लेनाघन को आईपीएल 2021 की नीलामी में बोली लगाने की उम्मीद नहीं है, इसलिए वह न्यूजीलैंड के घरेलू सत्र की समाप्ति के बाद लंबे समय तक खेल से दूर रह सकते हैं। मैक्लेनाघन ने 2016 टी 20 विश्व कप के बाद से न्यूजीलैंड के लिए मैच नहीं खेला है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 21, 2021, 15:00 [IST]
Other articles published on Jan 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X