IPL 2021 नीलामी में MI को बनाना चाहिए इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों को लेने का टारगेट

नई दिल्लीः ऐसा नहीं है कि मुंबई इंडियंस की टीम में मौजूद रूप से कोई कमी है लेकिन दूरदर्शी लोग आज को मजबूत करते हुए दूर तक की सोच रखते हैं। मुंबई इंडियंस के पास बहुत ही आला किस्म का और कुछ हटकर करने का जज्बा रखने वाला मैनेजमेंट है जो आने वाले दिनों के लिए और भी पुख्ता तैयारियों को लेकर चलना चाहेगा।

दिल्ली कैपिटल्स को सीजन 2020 में हराने के साथ पांचवी ट्रॉफी जीतने वाली मुंबई की टीम के लिए हम ऐसे पांच ही खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं जो अगले सीजन में फिट हो सकते हैं।

1. कोलिन मुनरो

1. कोलिन मुनरो

न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर के पास पहली गेंद से स्टैंड में गेंद भेजने की एक सहज क्षमता है। राष्ट्रीय टीम के लिए एक शानदार रिकॉर्ड दिखाते हुए, बाएं हाथ के खिलाड़ी ने 65 मैचों में 1724 रन बनाए। इससे पहले, ऑलराउंडर ने लीग के 12वें संस्करण में दिल्ली की राजधानियों के लिए अपना बिजनेस किया।

जहां तक ​​टॉप ऑर्डर डिपार्टमेंट की बात है तो कॉलिन एक निर्विवाद पिंच-हिटर है।

IND vs AUS: मार्क टेलर ने विराट कोहली को बताया 'वर्ल्ड क्रिकेट में बहुत शक्तिशाली आदमी'

इसलिए, MI को आईपीएल 14 वीं नीलामी में एक जुआ खेलने के लिए और अपने बल्लेबाजी क्रम में वेटेज जोड़ने के लिए अनुभवी कोलिन मुनरो को लेना चाहिए।

2. मनोज तिवारी-

2. मनोज तिवारी-

बंगाल के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अपनी घरेलू टीम के लिए अविश्वसनीय फॉर्म में हैं। दाएं हाथ का व्यक्ति अपने साथ अनुभव का ढेर लेकर आता है।

उनके आंकड़े सुझाव देते हैं कि वह बल्ले से क्या कमाल कर सकते हैं। 34 वर्षीय ने 116.97 की उचित स्ट्राइक रेट से 1695 रन बनाए हैं। उनके आंकड़े उनकी मारक क्षमता के बारे में जोर से बोलते हैं।

आखिरकार, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि अगर मनोज तिवारी आने वाले सीजन में स्टार-स्टड मुंबई इंडियंस के साथ एक बहुत बड़ा सौदा करते हैं।

3. इविन लुईस

3. इविन लुईस

कैरेबियाई बल्लेबाज परंपरागत तौर पर तेज खेलते हैं। जहां तक ​​प्रशंसकों की बात है, तो एविन सही मायने में एंटरटेनर हैं। हालांकि 13वीं नीलामी में हैवीवेट अनसोल्ड हो गया, लेकिन यह उसके पास मौजूद प्रतिभा से एक कोटा भी नहीं छीनता है।

शीर्ष क्रम के निर्णायक ने मुंबई इंडियंस के लिए टूर्नामेंट के 11 वें सत्र में अपनी ड्यूटी निभाई। इविन ने 138.40 की स्ट्राइक रेट से केवल 382 रन बनाने के लिए सभी मौके हासिल किए।

संदेह की छाया के बिना, एमआई टीम प्रबंधन शीर्ष क्रम के लिए उन पर बोली लगाने की और देखेगा।

4. बेन कटिंग

4. बेन कटिंग

ऑस्ट्रेलियाई टी 20 विशेषज्ञ खेल के सबसे छोटे प्रारूप के साथ सामंजस्य बनाने के लिए एक बलशाली खिलाड़ी हैं। उनको बल्ले से कुछ चालाकी करने वाली कला के लिए जाना जाता है। गेंद, बल्ले या मैदान के साथ, वह मैच की हवा को अकेले ही बदल सकता है।

आईपीएल में 21 मैचों में से बेन ने अविश्वसनीय 238 रन बनाए और गेंद के साथ 10 महत्वपूर्ण सफलताएं गेंद से विकेट के तौर पर हासिल की। वह बल्ले के साथ-साथ गेंद से फिनिशर की जिम्मेदारी भी निभा सकते हैं।

मुंबई इंडियंस को बेन कटिंग में निवेश करने की योजना बनानी चाहिए।

5. यूसुफ पठान

5. यूसुफ पठान

यूसुफ पठान लंबे समय से सबसे कम प्रारूप में एक शानदार खिलाड़ी हैं। बल्ले के साथ उनकी विस्फोटक प्रस्तुति ने उन्हें क्रिकेट बिरादरी में काफी प्रसिद्धि दिलाने में मदद की।

37 वर्षीय ने 174 मैचों में 142.87 के शानदार स्ट्राइक रेट से 3204 रन जुटाए हैं।

बल्ले का यह उम्रदराज योद्धा आगामी सत्र में मुंबई इंडियंस की जर्सी की शान बढ़ाने का काम सकते हैं। प्रशंसकों के लिए बड़ौदा के इस बल्लेबाज को पूरी तरह से गेंदबाजों पर प्रहार करते देखना एक ट्रीट होगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, November 15, 2020, 16:10 [IST]
Other articles published on Nov 15, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X