नासिर हुसैन बोले- जोफ्रा आर्चर ने बेवकूफी की है, यह गंभीर मामला है

ENG vs WI 2nd Test: Nasser Hussain slams Jofra Archer for breaking Covid19 rules | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंग्लैंड-विंडीज ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू करते हुए क्रिकेट को पटरी पर लाने का काम किया है। लेकिन आईसीसी द्वारा कई नियम बनाए गए हैं जिन्हें ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को खेलना है। लेकिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर दूसरे टेस्ट के शुरू होने से पहले नियम तोड़ते पाए गए, जिसके कारण वह मैच से बाहर भी हो गए। वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने जैविक प्रोटोकॉल तोड़कर मूर्खतापूर्ण हरकत की है।

आर्चर को प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण उन्हें अब पांच दिनों तक अलग-थलग रहना होगा जिसके दौरान उनका दो बार कोरोना वायरस का टेस्ट किया जाएगा। अगर दोनों बार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो उन्हें अलग-थलग नहीं रहना होगा।

भारत के पूर्व कोच ने कहा- कोहली के पास अब तक की सबसे बेहतरीन टेस्ट टीम हैभारत के पूर्व कोच ने कहा- कोहली के पास अब तक की सबसे बेहतरीन टेस्ट टीम है

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने हालांकि इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उन्होंने किस तरह जैविक प्रोटोकॉल नियम के उल्लंघन को तोड़ा है। कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट गतिविधियां ठप होने के बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरु हुई है जो जैविक प्रोटोकॉल के तहत कराई जा रही है।

हुसैन ने स्काई स्पोटर्स से कहा कि यह मूर्खतापूर्ण हरकत है क्योंकि जो उन्होंने किया है उससे स्वास्थ्य पर खतरा पैदा हो सकता है। यह गंभीर मामला है और आप किसी को भी संक्रमण के खतरे में नहीं डाल सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि आर्चर ने यह अनजाने में किया है या यह ज्यादा ही गंभीर है। उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है। लेकिन यह असमान्य स्थिति है और इसमें कोई शक नहीं है कि उसने गलती है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, July 16, 2020, 23:08 [IST]
Other articles published on Jul 16, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X