ब्लैक स्विम सूट में नताशा स्टेनकोविक का खूबसूरत अंदाज, देखें वीडियो

Natasa Stankovic hot swimming pool ramp walk video gone viral | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। सीरीज के पहले मैच में भारत ने इंग्लैंड को 66 रनों से हराकर 1-0 की बढ़त बना ली। इस मैच के बाद, भारतीय टीम को कुछ समय के लिए आराम करने का मौका मिला है। तो भारतीय टीम के खिलाड़ी मस्ती करते हुए नजर आते हैं। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी पूल पार्टी का आनंद लिया। उन्होंने तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। साथ ही नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही एकदिवसीय श्रृंखला में, बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को अपने परिवारों के साथ रहने की अनुमति दी है। इसलिए नताशा अपने बेटे अगस्त्य और हार्दिक के साथ पुणे में है।

वो 5 भारतीय क्रिकेटर जो बेहद गरीब थे, लेकिन आज करोड़पति हैं

नताशा को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए एक वीडियो में उन्हें बॉलीवुड गायक जस्टिन बीबर के एक गाने पर काले स्विम सूट और काला चश्मा पहने देखा जा सकता है। फैंस इस बोल्ड वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है।

बता दें कि नताशा उम्र में पांड्या से बड़ी हैं। नताशा का जन्म 4 मार्च 1992 को हुआ था और वह सर्बिया की मशूहर माॅडल थीं। वह अपने पति हार्दिक पांड्या से लगभग डेढ़ साल बड़ी हैं। पांड्या का जन्म 11 अक्तूबर 1993 को हुआ था। एक्टिंग में करियर बनाने के लिए नताशा ने साल 2012 में भारत में कदम रखा था। नताशा ने विभिन्न प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए एक मॉडल के रूप में शुरुआत की, जहां उन्होंने लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में कदम रखा।

IPL 2021 : स्मिथ के पास है फ्रेंचाइजी को लुभाने का माैका, अय्यर के बाहर होने से कितना हुआ नुकसान?

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, March 25, 2021, 16:49 [IST]
Other articles published on Mar 25, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X