नताशा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, हार्दिक पांड्या के लिए लिखा खूबसूरत मैसेज

Hardik Pandya's wife Natasa Stankovic Flaunts her Baby Bump in a Yellow Floral Dress |वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविक इस समय अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। भारत के स्टार ऑलराउंडर की जिंदगी में पिछले एक साल में जबरदस्त नाटकीय बदलाव हुआ है। पहले उनके और नताशा के बीच अफेयर की खबरें आईं, फिर दोनों से अफवाहों पर ही ब्रेक लगाते हुए अप्रत्याशित ढंग से सगाई करके सबको चौंका दिया।

रोलर-कोस्टर सी हार्दिक-नताशा की लाइफ

रोलर-कोस्टर सी हार्दिक-नताशा की लाइफ

यह वो समय था जब देश में कोरोना से पहले की जिंदगी चल रही थी। लेकिन तेजी से कोरोना ने पूरी दुनिया में अपने पांव पसारे और भारत में भी लॉकडाउन लगा दिया गया। इसके बाद देश में क्रिकेट पर पूरी तरह से ब्रेक लग गया। हार्दिक के लिए यह समय अपने परिवार के साथ बिताने का था और इसमें नताशा भी उनके साथ हो गईं। दोनों ने लॉकडाउन का समय साथ रहते हुए बिताया और इसी बीच एक और सरप्राइज देते हुए इस जोड़ी ने अपने पहले बच्चे के होने वाले आगमन की सूचना दे दी।

जब मोबाइल नहीं थे, अपने देश से फैंस की चिठ्ठियां लाकर देता था ये पाक कप्तान: कांबली

नताशा ने शेयर की हार्दिक के लिए रोमांटिक फोटो-

नताशा ने शेयर की हार्दिक के लिए रोमांटिक फोटो-

हार्दिक और नताशा ने ना केवल भावनात्मक तौर पर एक दूसरे को इस समय नजदीक पाया बल्कि घरेलू रिवाज से दोनों ने शादी भी कर ली। अब यह जोड़ी हॉट सेलिब्रेटी कपल में एक है। और दोनों ही हस्तियां अपने पहले बच्चे के आगमन में पलकें बिछाए हुए बैठे हैं।

अक्सर दोनों को एक दूसरे के लिए कमेंट करते हुए देखा जा सकता है जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते हैं। इसी लिस्ट में नताशा ने एक खूबसूरत पोस्ट की है।

'आप मुझे पूरा करते हो'

'आप मुझे पूरा करते हो'

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक के साथ रोमांटिक तस्वीर पेश करते हुए कैप्शन लिखा है- 'आप मुझे पूरा करते हो @हार्दिक पांड्या।' कैप्शन में नताशा ने दिल का इमोजी भी लगाया है।

10 मैच में करियर खत्म, बैटिंग नहीं थी वजह, केवल एक बात पर नहीं दे पाया ध्यान: बद्रीनाथ

नताशा स्टानकोविक की इस पोस्ट पर भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल ने दो दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया है। राहुल और हार्दिक काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं, लेग स्पिनर

युजवेंद्र चहल ने लिखा, 'यू बोथ'

चहल और केएल राहुल ने भी किया कमेंट-

चहल और केएल राहुल ने भी किया कमेंट-

बता दें कि पांड्या ने भी ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें नताशा उनकी गोद में सिर रखकर लेती दिखाई दे रही हैं। यही नहीं, इसके साथ ही हार्दिक पांड्या के डॉगी भी फोटो में नजर आ रहे हैं। पांड्या ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "परिवार..." बता दें कि फोटो में जहां नताशा व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं हार्दिक पांड्या ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: natasa stankovic hardik pandya
Story first published: Sunday, July 19, 2020, 13:02 [IST]
Other articles published on Jul 19, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X