नाथन लियोन ने किया भारतीय टीम का शुक्रिया, 100 टेस्ट पूरे होने पर व्यक्त की भावनाएं

Nathan Lyon सिडनी । भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया के दौरे से स्वदेश लौटी थी। ऑस्ट्रेलिया (Australia) का यह दौरा भारतीय टीम के लिए कई मायनों में अविस्मरणीय था। ब्रिस्बेन में टेस्ट श्रृंखला (Test) जीतने के बाद, भारतीय टीम ने नाथन लियोन को एक जर्सी भेंट की, जो अपना 100 वां टेस्ट मैच खेल रहे थे। अब नाथन लियोन इसके लिए शुक्रगुजार हैं।

15 से 19 जनवरी तक ब्रिस्बेन (Brisbane) में टेस्ट उनके करियर का 100 वां टेस्ट मैच था। इसलिए, भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों द्वारा हस्ताक्षरित भारतीय टीम की जर्सी लियोन को भेंट की। एक हफ्ते बाद, लायन ने 100 वें टेस्ट के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक पोस्ट लिखा। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा उन्हें दिए गए गार्ड ऑफ ऑनर और भारतीय टीम द्वारा उन्हें दी गई जर्सी की एक तस्वीर साझा की।

जो रूट आसानी से तोड़ सकते हैं सचिन तेंदुलकर का टेस्ट क्रिकेट में अर्धशतक का रिकॉर्ड

उन्होने लिखा, "घर आने के एक हफ्ते बाद, मुझे इस गर्मी में क्रिकेट के बारे में खुद को व्यक्त करने का अवसर मिला है। ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना और बैगी ग्रीन हैट हमेशा मेरे लिए एक सपना रहा है। मैं 100 टेस्ट खेलने के लिए आभारी हूं। '' उन्होंने आगे लिखा, ''मुझे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के साथ खेलने और सीखने का अवसर मिला। इस दौरान मैंने कई मित्रताएं विकसित कीं जो जीवन भर चलेगी। मुझे व्यक्तिगत रूप से ब्रिस्बेन में 100 वें टेस्ट में खेलने पर बहुत गर्व है। अगर हम उस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, तब भी हम सीखते रहेंगे और प्रगति करते रहेंगे। लक्ष्य हर दिन सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बनना है। '

भारतीय टीम को धन्यवाद देते हुए लायन ने लिखा, ''अपराजित रहने और भारतीय टीम को श्रृंखला जीतने के लिए बधाई। आपने जो खेल दिखाया है उसके लिए भी धन्यवाद और भारतीय टीम की टी-शर्ट के लिए जो आपने मुझसे मुलाकात की। यह मेरे कलेक्शन में खास होगा। ' साथ ही लियोन ने कहा कि अब समय है कि हम और भी बड़े लक्ष्यों तक पहुंचें और फिर से शुरुआत करें। लियोन ने अपने करियर में 100 टेस्ट मैचों में 399 विकेट लिए हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 28, 2021, 10:47 [IST]
Other articles published on Jan 28, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X