ट्रक की चपेट में आए नेपाली क्रिकेटर ललित भंडारी, तुरंत ले जाना पड़ा अस्पताल

नई दिल्ली। नेपाल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ललित भंडारी रविवार 13 सितंबर को अपने गृहनगर कंचनपुर में मोटरसाइकिल दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। 24 वर्षीय भंडारी झलारी बाजार के पास ईस्ट-वेस्ट हाइवे पर शाम साढ़े सात बजे ट्रक की चपेट में आ गए थे। भंडारी के साथ उनका भाई करण थगना भी थे जिन्हें हल्की चोटें आई हैं, लेकिन भंडारी को अस्पताल ले जाना पड़ा।

उनके रिश्तेदार राम सिंह खत्री के अनुसार, भंडारी के दाहिने कंधे और कमर में चोट आई है। उन्होंने कहा कि हादसे का शिकार होने के बाद भंडारी बेहोश था और झालरी में प्रारंभिक उपचार के बाद उसे एम्बुलेंस में धनगढ़ी अनुसंधान अस्पताल ले जाया गया। वहीं नेपाल के क्रिकेट एसोसिएशन ने भी ललित के जल्द ठीक होने की प्रार्थन की है। कंचनपुर में जन्मे भंडारी का स्कैन भी कराया गया। हालांकि, रिपोर्टों के अनुसार, डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें सिर में चोट नहीं आई है।

IPL 2020 : खत्म नहीं हुई CSK की मुश्किलें, शुरूआती मैचों से बाहर हो सकते हैं ऋतुराज

भंडारी ने नेपाल क्रिकेट टीम के लिए सिर्फ एकमात्र वनडे मैच ही खेला है। अगस्त 2018 में, उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ एमस्टेवेन में अपना एकदिवसीय पदार्पण किया। उस मैच में, उन्होंने अनुभवी बेन कूपर और विकेटकीपर स्कॉट एडवर्ड्स के रू में दो विकेट लिए। हालांकि, उन्होंने अपने 10 ओवरों का कोटा पूरा नहीं किया, केवल नौ ओवर फेंके थे।

उन्होंने आइकॉनिक लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब के खिलाफ नेपाल का प्रतिनिधित्व करते हुए तीन लिस्ट ए मैच और एक टी 20 खेला है। हालांकि उन्हें विकेट नहीं मिला, लेकिन उनके पास महेला जयवर्धना और जोनाथन ट्रॉट जैसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने विपक्ष के साथ कंधे से कंधा मिलाया। एक ओवर में उन्होंने गेंदबाजी की, बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने केवल पांच रन दिए थे।

560 गरीब बच्चों की मदद के लिये आगे आये क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, जानें कैसे की हेल्प

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: cricket accident nepal
Story first published: Monday, September 14, 2020, 13:53 [IST]
Other articles published on Sep 14, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X