कोरोना की चपेट में आए संदीप लामिछाने, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

नई दिल्ली। नेपाली राष्ट्रीय क्रिकेटर संदीप लामिछाने भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। संदीप ने ट्विटर के जरिए खुद इसकी पुष्टि की। उन्होंने यह भी कहा कि उनका स्वास्थ्य अभी सुधारने में है, और वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।

20 वर्षीय लेग स्पिनर संदीप नेपाल की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं और उन्होंने दुनिया की विभिन्न टी 20 लीगों में हिस्सा लिया है। वह इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं और बिग बैश लीग और पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स में होबार्ट हरिकेंस का हिस्सा रहे हैं। वह अपने टी 20 आई पदार्पण करने वाले पहले क्रिकेटर थे, जिसने एक संयुक्त टीम का प्रतिनिधित्व किया था।

AUS vs IND: 3 गलतियां जो विराट सेना पर पड़ी भारी, सिडनी में मिली करारी हारAUS vs IND: 3 गलतियां जो विराट सेना पर पड़ी भारी, सिडनी में मिली करारी हार

उन्होंने ट्वीट कर अपनी स्थिति के बारे में बताया- "आप सभी को यह बताना मेरा कर्तव्य है कि मुझे COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। मुझे बुधवार से कुछ शरीर में दर्द था। लेकिन मेरी सेहत में अब थोड़ा सुधार हो रहा है। अगर सब ठीक रहा तो मैं फिर से मैदान में उतरूंगा। "

COVID-19 लहर दुनिया भर में भयंकर है, और इसने क्रिकेट की दुनिया को को भी अपने कहर से नहीं छोड़ा है। आईपीएल के हाल ही में समाप्त हुए संस्करण के दौरान, सीएसके टीम के सदस्य भी इसकी चपेट में आए थे और इसने टीम में हलचल पैदा कर दी थी। पूरे सीजन को जगह-जगह बेहद सख्त एसओपी के साथ जैव बुलबुले में खेला गया था।

हालिया घटनाओं में, न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तान पक्ष को उस समय गहरा झटका लगा जब उसके छह सदस्यों ने COVID-19 का परीक्षण सकारात्मक किया। देश के स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह भी कहा कि अगर वे संगरोध नियमों का पालन नहीं करते हैं तो पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम को वापस भेज दिया जाएगा। सभी संक्रमित खिलाड़ियों को अलग कर दिया गया है और टूर्नामेंट से शुरू होने से पहले 4-5 बार फिर से परीक्षण किया जाएगा।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: sandeep lamichhane coronavirus
Story first published: Saturday, November 28, 2020, 13:24 [IST]
Other articles published on Nov 28, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X