NZ vs PAK: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में बाबर आजम का खेलना संदिग्ध

New Zealand vs Pakistan Test Series 2020 21 नई दिल्लीः पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट के लिए संदिग्ध दिख रहे हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज को वर्तमान में अंगूठे में फ्रैक्चर के साथ दरकिनार किया गया है, जिसने उन्हें ब्लैक कैप्स के खिलाफ चल रही टी 20 आई श्रृंखला से भी बाहर कर दिया है। और बाबर अब 26 दिसंबर को होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए फिट होने की दौड़ में है।

एक कप्तान के रूप में अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला के लिए कमर कस रहे बाबर को पिछले शनिवार को क्वीन्सटाउन में एक थ्रो-डाउन सत्र के दौरान अपने अंगूठे में फ्रैक्चर का सामना करना पड़ा। बाद में उन्हें T20I श्रृंखला से बाहर कर दिया गया। उनकी अनुपस्थिति में, ऑलराउंडर शादाब खान टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। एक सूत्र के अनुसार, वह टेस्ट श्रृंखला-सलामी बल्लेबाज के आगे पूरी तरह से ठीक होने की संभावना नहीं है।

IND vs AUS: टीम इंडिया को बचाने के लिए फैन ने मांगी सोनू सूद से मदद, मिला ये जवाबIND vs AUS: टीम इंडिया को बचाने के लिए फैन ने मांगी सोनू सूद से मदद, मिला ये जवाब

यदि बाबर संघर्ष के समय में उबरने में विफल रहता है, तो विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के पहले टेस्ट में पाकिस्तान का नेतृत्व करने की संभावना है। दौरे के शुरू होने से पहले जब टीम की घोषणा की गई थी तब रिजवान को उप-कप्तान नामित किया गया था।

इमाम-उल-हक (Imam ul Haq) भी शक में-

पाकिस्तान पहले टेस्ट के लिए अपने सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक की सेवाएं लेने से भी चूक रहा है। बाएं हाथ का बल्लेबाज भी अंगूठे के फ्रैक्चर से भी उबर रहा है। सूत्र ने कहा कि बाबर और इमाम ने पहले टेस्ट से एक दिन पहले अपनी चोटों पर स्कैन किया है और यदि फ्रैक्चर ठीक हो जाता है तो बाबर मैच के लिए जोखिम ले सकते है लेकिन यह इस बात पर निर्भर करेगा कि वह उस समय कितना फिट है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, December 20, 2020, 17:13 [IST]
Other articles published on Dec 20, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X