डीन जोंस के निधन पर सामने आया उनका पुराना वीडियो, उठा रहे हैं कूड़ा

Dean Jones dies due to cardiac arrest in Mumbai at the age of 59| वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत में वो दिग्गज क्रिकेटर नहीं रहा है जो ना सिर्फ अपने शांत स्वभाव के लिए जाना जाता था, बल्कि विवादों से भी दूर रहता था। वे कोई और नहीं बल्कि डीन जोंस ही थे, जिनका मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन पर शोक की लहर है। सभी इस खबर पर यकीन नहीं कर रहे कि आईपीएल सीजन-13 में स्टार स्पोर्ट्स के लिए काम कर रहे 59 वर्षीय जोंस आज उनके बीच नहीं रहे। उनके निधन पर उनका एक पुराना वीडियो भी सामने आया है जिसे देख आप भी उनकी महानता को सलाम करेंगे।

शुबमन गिल को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आईं सारा तेंदुलकर

दरअसल, वायरल हुए वीडियो में जोंस स्टेडियम में किसी मैच के बाद वहां फैला कूड़ा उठा रहे हैं। वह कूड़ा उठाकर डस्टबिन में डाल रहे हैं। यह वीडियो एक फैन ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह वीडियो काफी है, जो बताता है कि डीन जोन्स किस तरह के इंसान थे। आपकी आत्मा को शांति मिले सर! आप याद आएंगे।' यह वीडियो इसी साल हुए पाकिस्तान सुपर लीग का बताया जा रहा है। जोंस पीएसएल में कराची किंग्स टीम के कोच थे। कराची किंग्स और पेशावर जल्मी के बीच हुए मैच के बाद स्टेडियम में फैले कूड़े को उठाने के लिए खुद भी पहुंच गए थे।

बता दें कि डीन जोंस एक मशहूर कमेंटेटर थे। जोन्स स्टार स्पोर्ट्स की कमेंट्री टीम का हिस्सा थे और मुंबई के सात सितारा होटल में ठहरे हुए थे। उनकी माैत दिल का दाैरा पड़ने से हुई। मेलबर्न में जन्मे डीन जोन्स ने 52 टेस्ट मैच खेले जिसमें 46.55 की औसत से 3631 रन बनाए। 216 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ, जोन्स ने 11 शतक बनाए और एलन बॉर्डर की टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य थे। जोन्स ने 164 वनडे भी खेले और सात शतकों और 46 अर्द्धशतकों की मदद से 6068 रन बनाए।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 24, 2020, 20:04 [IST]
Other articles published on Sep 24, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X