भारत की T-20 टीम में शामिल होने पर वरुण ने कहा- मेरा सपना अब सच हो गया है

India squad for Australia tour: KL Rahul, Varun Chakravarthy को इनाम, Pant बाहर | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के शानदार प्रदर्शन के कारण ऑस्ट्रेलिया के दौरे के लिए मिस्ट्री गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को भारतीय टी20 टीम में चुना गया है। इसके बाद, वरुण ने अपनी राय व्यक्त की और कहा कि यह सपना सच हो गया है। कर्नाटक में जन्मे, 29 वर्षीय वरुण ने 2018 के बाद अपनी स्पिन गेंदबाजी पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें राष्ट्रीय टीम में चुने जाने की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने केवल 12 घरेलू टी 20 मैच खेले हैं, जबकि उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में केवल एक मैच खेला है।

कही ये बात

कही ये बात

सोमवार (26 अक्टूबर) को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के बाद बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए, वरुण ने कहा, "मैं समझ गया कि मुझे मैच के बाद भारतीय टीम में चुना गया था। मैं हमेशा कहूंगा, यह एक सुखद अहसास है। " उन्होंने कहा, "मेरा लक्ष्य टीम के लिए नियमित रूप से खेलना, अच्छा प्रदर्शन करना और जीत में योगदान देना है। उम्मीद है कि मैं भारत से ऐसा ही कर पाऊंगा। मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हूं और मैं चयनकर्ताओं को मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देता हूं। वास्तव में, मेरे पास इस खुशी को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।

'गलत मिसाल'- मांजरेकर ने IPL प्रदर्शन के आधार पर राहुल को टेस्ट में चुने जाने पर जताई नाखुशी

अब तक IPL में लिए 13 विकेट

अब तक IPL में लिए 13 विकेट

अपनी गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए, वरुण ने कहा, "जब मैंने 2018 में स्पिन गेंदबाजी शुरू की, तो मुझे तमिलनाडु प्रीमियर लीग में चुना गया। बीते साल ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मुझे अधिक अवसर नहीं मिले। और मुझे चोट भी लगी। भगवान की कृपा से, मैं इस साल वापस आने में सक्षम था। " वरुण ने IPL 2020 में अब तक 11 मैचों में 13 विकेट लिए हैं।

भारतीय टी20 टीम:

भारतीय टी20 टीम:

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (उप-कप्तान और विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेट कीपर), रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मो। , नवदीप सैनी, दीपक चाहर, वरुण चक्रवर्ती

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, October 27, 2020, 19:55 [IST]
Other articles published on Oct 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X