कभी कोहली के साथ करता था गेंदबाजों की धुनाई, आज छोले-भठूरे बेच रहा यह भारतीय क्रिकेटर

Posted By:

Once perry goyal played with virat kohli in under 19 cricket world cup, now selling Chola Batura

नई दिल्ली। क्रिकेट मान सम्मान के अलावा दौलत-शौहरत का भी खेल बन चुका है। खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से यहां सबकुछ हासिल कर रहे हैं। इनमें भारतीय कप्तान विराट कोहली आज कमाई के मामले में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़े से बड़े स्पोर्ट्स पर्सन को पीछे रहे हैं। कोहली को आज लगभग पूरी दुनिया जानती है लेकिन कोहली के साथ खेलने वाले कई ऐसे चेहरे हैं जो बिल्कुल गायब से हो गए। इन्हीं में से एक नाम है पैरी गोयल का, गोयल आज आपनी रोजमर्रा की जिंदगी चलाने के लिए छोले-भठूरे बेच रहे हैं।

देखा जाए तो विराट कोहली की किस्मत अंडर-19 वर्ल्डकप से ही चमकी है। कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2008 में अंडर-19 वर्ल्डकप जीता था। कोहली की इसी टीम में पैरी गोयल भी थे। पैरी गोयल अपनी बल्लेबाजी के दम पर गेंदबाजों की धुनाई करने का दम रखते थे।

कहा जाता है कि पैरी गोयल उस समय विराट कोहली के समकक्ष बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते थे। बता दें कि पैरी बल्लेबाजी के साथ-साथ वह विकेटकीपिंग भी किया करते थे। लेकिन उनका सितारा ज्यादा दिनों तक चमका नहीं।

जहां विराट कोहली आज नित नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं तो वहीं पैरी गोयल आजकल अपना गुजारा छोले-भठूरे बेच कर करते हैं। पैरी लुधियाना में छोले-भठूरे और चाउमीन बेच रहे हैं।

हालांकि इनके करियर के पीछे किसी और का नहीं बल्कि खुद पैरी की फॉर्म रही है। लगातार खराब प्रदर्शन के बाद पैरी क्रिकेट से दूर होते चले गए। बता दें कि पैरी पंजाब की ओर से भी खेला करते थे लेकिन खराब फॉर्म की वजह से उन्हें पंजाब की टीम से भी बाहर कर दिया गया था।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, November 25, 2017, 15:35 [IST]
Other articles published on Nov 25, 2017

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट