कई ओवरसीज खिलाड़ियों ने झाड़ा पल्ला, प्लेऑफ से पहले PSL को लगा एक और झटका

नई दिल्लीः पाकिस्तान सुपर लीग को अपने अंतिम चरण को देखने के लिए कुछ कठिन समय हो रहा है क्योंकि असफलताएं इसे हर कदम पर रोक रही हैं। लीग के समापन को सफलतापूर्वक चिह्नित करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का प्रयास अभी तक एक और कठिनाई का सामना कर रहा है। PSL से संबंधित घटनाओं के नवीनतम मोड़ में, कुछ और विदेशी खिलाड़ी COVID-19 यात्रा मानदंडों के कारण प्लेऑफ मैचों के लिए अनुपलब्ध हैं। पीसीबी इस सप्ताह के अंत में प्लेऑफ और फाइनल कराने के लिए तैयार है।

प्लेऑफ के शेष चार मैच और अंतिम संघर्ष इस सप्ताह के अंत तक और अगले सप्ताह कराची में होगा। 2016 में पीएसएल की स्थापना के बाद से, यह पहली बार हुआ है कि प्रमुख चेहरों में से एक अपनी फ्रेंचाइजी के लिए उपलब्ध नहीं है। कैरेबियाई स्टार डैरन सैमी इस बार COVID-19 से संबंधित यात्रा प्रतिबंधों के कारण उपलब्ध नहीं हैं। जाल्मी का नेतृत्व करने वाले कप्तान इस बार कराची नहीं जा पाएंगे।

IPL 2020: क्या MI है दुनिया की बेस्ट टी20 फ्रेंचाइजी, कीरोन पोलार्ड ने दिया जवाबIPL 2020: क्या MI है दुनिया की बेस्ट टी20 फ्रेंचाइजी, कीरोन पोलार्ड ने दिया जवाब

कीवी खिलाड़ी मिशेल मैकक्लेनाघन ने भी न्यूजीलैंड के यात्रा मानदंडों के मद्देनजर पीएसएल से बाहर निकलने का फैसला किया है। वह कराची किंग्स का हिस्सा थे और कराची में 14, 15 और 17 नवंबर को होने जा रहे मैचों के लिए टीम में अपनी उपस्थिति नहीं बना पाएंगे। क्रिकेट पाकिस्तान का एक करीबी स्रोत इस मुद्दे पर खुल गया है और कहा गया है कि फ्रेंचाइजियों को इतने कम समय में उपयुक्त रिप्लेसमेंट खोजने में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

पीएसएल फ्रेंचाइजी पहले से ही उन बड़े धमाकों से जूझ रही हैं जब उनकी लीग से कई बड़े नाम बाहर हो गए थेथा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ व्हाइट बॉल श्रृंखला में शामिल होने के कारण प्रमुख अंग्रेजी खिलाड़ियों ने अपनी अनुपलब्धता जाहिर की थी। दूसरी ओर, इंग्लैंड के जेम्स विंस और बांग्लादेश के महमूदुल्लाह को COVID-19 पॉजिटिव का परीक्षण करने के बाद टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

उसी पंक्ति में, पीसीबी ने यह भी कहा कि एक और व्यक्ति ने भी वायरस के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है, और उसे होटल के एक अलगाव कक्ष में स्थानांतरित कर दिया गया है। टीम के बाकी सदस्यों को अलग कर दिया गया है, और उन सभी ने नकारात्मक परीक्षण किया था। यह देखने वाली बात होगी कि पीएसएल इन सभी असफलताओं के बीच अपने अंतिम चरण को कैसे सम्पन्न करेगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, November 12, 2020, 13:39 [IST]
Other articles published on Nov 12, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X