PAK vs SL: पाकिस्तान-श्रीलंका टेस्ट के चौथे दिन का पूरा खेल बारिश में धुला

नई दिल्ली: पाकिस्तान में 10 साल बाद टेस्ट क्रिकेट को फिर से शुरू करने के प्रयासों के बीच बारिश की बाधा लगातार जारी है। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल बिना गेंद फेंके ही समाप्त हो गया।

अंपायरों ने पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में कवर्स और आउटफील्ड पर भरपूर पानी के साथ लोकल समय 12 बजे के अनुसार दिन का खेल समाप्त होने की घोषणा कर दी।

दोनों टीमें अपने होटल में रुकी थीं और केवल मैच अधिकारी शनिवार को मौसम की खराब स्थिति के गवाह बने।

ग्राउंड स्टाफ ने कुछ समय के लिए वाइपर के साथ पानी को साफ करने की कोशिश की और सुपर सॉपर का भी इस्तेमाल किया, लेकिन घने बादलों के लगातार छाए रहने ने अंपायरों को दिन के खेल को बंद करने के लिए मजबूर कर दिया क्योंकि इस उत्तरी शहर शनिवार को लगातार बारिश की संभावना है।

IND vs WI: शार्दुल या मयंक, पहले ODI में कुछ ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका ने आखिरी बार 2009 में पाकिस्तान में एक टेस्ट खेला था। यह टीम इस टेस्ट की पहली पारी में बैटिंग कर रही है और धनंजय डी सिल्वा 87 रन पर नाबाद हैं जबकि दिलरुवान परेरा 6 रन पर नाबाद हैं।

दो मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट में अब तक केवल 91.5 ओवर का खेल संभव हो पाया है, जो आईसीसी की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है।

ऑस्ट्रेलिया में दो भारी हार के बाद पाकिस्तान को अपना पहला डब्ल्यूटीसी चैम्पियनशिप अंक मिलना बाकी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला 1-1 से ड्रॉ होने के बाद श्रीलंका के 60 अंक हैं।

रावलपिंडी के क्रिकेट के दीवानों के लिए यह चार दिन निराशाजनक रहा क्योंकि शहर ने आखिरी बार 2004 में एक टेस्ट मैच की मेजबानी की थी जब भारत ने पाकिस्तान को पारी के अंतर से हराया था। श्रीलंका पाकिस्तान में एक टेस्ट मैच खेलने वाली अंतिम टीम थी, जब मार्च 2009 में आतंकवादियों ने लाहौर में टूरिंग टीम की बस पर हमला किया था। हमले में आठ लोगों की मौत हो गई थी और श्रीलंका के कई खिलाड़ी और अधिकारी घायल हो गए थे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, December 14, 2019, 15:08 [IST]
Other articles published on Dec 14, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X