PSL 6: जब मैच के दौरान सरफराज अहमद और शाहीद अफरीदी के बीच हुई लड़ाई, देखें वायरल वीडियो

पीएसएल
Photo Credit: Twitter
Shaheen Shah Afridi speaks on his verbal exchange with Sarfaraz Ahmed| Oneindia Sports

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग में मंगलवार को लाहौर कलंदर्स और क्वैटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गये 23वें मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और सरफराज अहमद के बीच मैदान पर तीखी बहस देखने को मिली। यह घटना ग्लैडिएटर्स की पारी के 19वें ओवर में हुई जब शाहीन अफरीदी की एक तेज बाउंसर गेंद सरफराज अहमद के हेलमेट पर जाकर लगी, इस गेंद को बाद में अंपायर की ओर से नो बॉल करार दिया गया। शाहीन अफरीदी की गेंद सरफराज अहमद के सिर पर लगकर थर्ड मैन की दिशा में चली गई जिसके बाद उन्होंने एक रन लेकर अपने साथी मोहम्मद हसन को स्ट्राइक दी।

हालांकि नॉन स्ट्राइकर एंड तक पहुंचते हुए सरफराज ने तेज गेंदबाज शाहीद अफरीदी की ओर देखकर कुछ कहा, जो कि इस युवा गेंदबाज को पसंद नहीं आया। जिसको लेकर इस तेज गेंदबाज ने आक्रामक रिएक्शन देते हुए सरफराज के सामने पहुंच गये। इस विवाद के दौरान अफरीदी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के पास जाने की कोशिश करते नजर आये। मामले को हाथ से निकलता देखकर अंपायर्स ने बीच में दखलंदाजी की और खिलाड़ियों को शांत कराने का काम किया।

और पढ़ें: चोट लगने के बाद पीएसएल से बाहर हुए फाफ डुप्लेसिस, यूएई से करेंगे घर वापसी

कलंदर्स के कप्तान सोहेल अख्तर और मोहम्मद हाफीज भी परिस्थिति को शांत कराने के लिये बीच में उतरे। यहां तक की जब पारी समाप्त हो गई और कलंदर्स मैदान से बाहर चले गये लेकिन सरफराज अफरीदी के रिएक्शन को लेकर अंपायर से बात करते हुए ही नजर आये। मैच के बाद जब अफरीदी से घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस गेम का हिस्सा बताया।

हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स को यह घटना पसंद नहीं आयी और उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के प्रति अफरीदी की हरकत की काफी आलोचना की। इस घटना के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक बार फिर से यह विषय चर्चा में आ गया है जिसमें युवा खिलाड़ियों और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ियों के बीच मतभेद को लेकर बात की जा रही थी।

और पढ़ें: इंग्लैंड दौरे पर इतिहास रच सकते हैं जसप्रीत बुमराह, कपिल देव को पीछे छोड़ नाम करेंगे बड़ा रिकॉर्ड

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने हाल ही में इस विषय पर बात करते हुए कहा था कि पाकिस्तान में युवा खिलाड़ियों को अपने सीनियर खिलाड़ियों और कोच के प्रति थोड़ा और सम्मान दिखाने की जरूरत है। आपको बता दें कि सरफराज अहमद की टीम ने इस मैच को 18 रन से जीत लिा। जेक वेदरैल्ड ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाकर ग्लैडिएटर्स को 158/5 तक पहुंचाने का काम किया। जवाब में लाहौर कलंदर्स की टीम टिम डेविड के 46 रनों की बदौलत 140 रन ही बना सकी। जहां सरफराज अहमद ने नाबाद 34 रनों की पारी खेली तो वहीं पर अफरीदी बिना कोई विकेट हासिल किये लौटे।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, June 16, 2021, 19:44 [IST]
Other articles published on Jun 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X