PAK vs SA: हसन अली को लेकर ICC ने किया ऐसा ट्वीट, भड़क गये पाकिस्तानी फैन्स

PAK vs SA
Photo Credit: ICC/twitter

Pakistan vs South Africa Karachi Test Fans slam ICC over Hasan Ali dismissal social media post trolling Pakistan: नई दिल्ली। पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका (Pakistan vs South Africa) के बीच खेली जा रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच कराची के नेशनल स्टेडियम पर जारी है, जहां पर साउथ अफ्रीका की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और सिर्फ 220 रनों पर ढेर हो गई। वहीं रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 27 रन पर 4 विकेट खोने के बावजूद 378 रनों पर पारी को समाप्त किया और दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले पहली पारी में 158 रनों की बढ़त हासिल की।

इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने जहां 2 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की तो वहीं पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने भी टेस्ट क्रिकेट में विकेटों का दोहरा शतक लगा कई रिकॉर्ड अपने नाम किये। खास बात यह रही कि कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने यह मुकाम हसन अली (Hasan Ali) को बोल्ड कर के पूरा किया।

PAK vs SA: हरभजन-वकार के खास क्लब में शामिल हुए कगिसो रबाडा, नाम किया बड़ा रिकॉर्ड

वहीं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस मौके पर बेहद खास अंदाज तरह का ट्वीट किया जो कि पाकिस्तानी फैन्स को रास नहीं आया। वहीं भारतीय फैन्स ने इस ट्वीट को लेकर पाकिस्तानी टीम को ट्रोल किया तो पाकिस्तानी फैन्स ने आईसीसी पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए बुरा-भला कहना शुरू कर दिया।

दरअसल आईसीसी ने हसन अली (Hasan Ali) का विकेट गिरने के बाद अपने आधिकारिक हैंडल से उनकी दो तस्वीरें ट्वीट की जिसमें से एक में हसन अली (Hasan Ali) बढ़िया शॉट मारते नजर आ रहे हैं तो दूसरे में लगभग उसी तरह के शॉट पर उनकी विकेट बिखरती नजर आ रही है। इन तस्वीर को शेयर करते हुए आईसीसी ने अपने कैप्शन में बढ़िया शॉट मारने वाली तस्वीर को प्रोफाइल फोटो जबकि विकेट उखड़ने वाली तस्वीर को पूरी फोटो बताया।

केरल हाईकोर्ट ने विराट कोहली को भेजा नोटिस, बढ़ सकती हैं भारतीय कप्तान की मुश्किलें

वहीं पाकिस्तानी फैन्स को आईसीसी की ओर से हसन अली (Hasan Ali) का मीम बनाकर शेयर करना रास नहीं आया और उन्होंने आईसीसी को लेकर भद्दे कमेंटस लिखने शुरू कर दिये। वहीं आईसीसी को घिरता देख भारतीय फैन्स ने पाकिस्तानी फैन्स को आड़े हाथ लेना शुरू किया और कहा कि मजाक को मजाक की तरह ही लिया जाना चाहिये।

गौरतलब है कि हसन अली (Hasan Ali) ने पाकिस्तान के लिये 9वें नंबर पर आकर अच्छी बल्लेबाजी की और 33 गेंदों का सामना कर 21 रन बनाये। आपको बता दें हसन अली (Hasan Ali) जब 9 रन पर खेल रहे थे तो उस दौरान उन्होंने क्विंटन डीकॉक के साथ लड़ाई कर ली थी जिसके बाद अंपायर को बीच-बचाव में उतरना पड़ा था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 28, 2021, 19:51 [IST]
Other articles published on Jan 28, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X