होटल का खाना खाने के बाद पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज की हालत खराब हुई

नई दिल्लीः पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज के पेट में दिक्कत हो गई है। उनको पेट का बग लग गया है। वह पाकिस्तान में अपने इलाके के पास एक स्थानीय होटल से खाना खाने के बाद फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित हैं। अनुभवी खिलाड़ी को चल रहे राष्ट्रीय टी20 कप प्रतियोगिता में मध्य पंजाब की टीम में शामिल होना था। लेकिन इसके बजाय होटल में परोसा गया खाना खाने से उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

हफीज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से रेस्तरां में परोसे जाने वाले भोजन की खराब गुणवत्ता के लिए शिकायत की है। ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले आगामी ICC T20 विश्व कप के साथ, हफीज T20 कप खेलकर कुछ मैच प्रैक्टिस हासिल करना चाहते थे। ऑलराउंडर वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में है और 38 वर्षीय को अब अपना पेट ठीक होने तक इंतजार करना होगा।

एआरवाई स्पोर्ट्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक हफीज की हालत फिलहाल ठीक नहीं लग रही है। वर्तमान में, खैबर पख्तूनख्वा के साथ राष्ट्रीय टी 20 प्रतियोगिता में पांच मैच पूरे हो चुके हैं।

भारत के पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल के पिता का निधन हुआ, लंबे समय से लड़ रहे थे बीमारी से जंगभारत के पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल के पिता का निधन हुआ, लंबे समय से लड़ रहे थे बीमारी से जंग

पाकिस्तान को भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ आगामी टी20 विश्व कप में ग्रुप बी में रखा गया है। उनके साथ ओमान में होने वाले ग्लोबल इवेंट के क्वालिफायर की दो टीमें भी शामिल होंगी। द मेन इन ग्रीन ने 24 अक्टूबर को भारत के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करनी है।

पाकिस्तान की टीम को इस विश्व कप से पहले कई झटके सहने पड़े हैं। पहले तो न्यूजीलैंड ने उनके साथ खेलने से तब मना कर दिया जब यह टीम पाकिस्तान की धरती पर मौजूद होकर ट्रेनिंग कर रही थी। दूसरा झटका इंग्लैंड से लगा है क्योंकि उन्होंने विश्व कप से पहले कुछ टी20 मैच खेलने के लिए अपनी टीम भेजने से इंकार कर दिया।

मोहम्मद हफीज ने तब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के रवैये पर अपना गुस्सा प्रकट किया था। पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने पाकिस्तान टीम को संदेश दिया है कि वे विश्व कप में भारत के साथ न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीम को हराकर अपने अपनाम का बदला चुकाए।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, September 26, 2021, 13:59 [IST]
Other articles published on Sep 26, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X