बाबर आजम ने की चचेरी बहन से सगाई, कभी लगा था महिला को प्रेग्नेंट करने का आरोप

Babar Azam will get married his paternal uncle's daughter next year | वनइंडिया हिंदी

कराची। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी चचेरे बहन से सगाई कर ली है। यह जानकारी जियो न्यूज उर्दू ने दी है। उनके अनुसार, बाबर ने पहले ही सगाई कर ली थी, लेकिन इसके बारे में किसी को भी नहीं पता था, सिर्फ खिलाड़ियों को इसके बारे में जानकारी थी। 26 वर्षीय बाबर इस समय अबू धाबी में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे भाग के लिए तैयार है। वह इस समय क्वारंटाइन में है और यह जानकारी सामने आई है कि उन्होंने अबू धाबी पहुंचने से पहले ही सगाई कर ली थी और अब अगले साल शादी कर लेंगे।

सुशील उस गैंगस्टर के संपर्क में आया, जिसने करवाई थी BJP नेता की हत्यासुशील उस गैंगस्टर के संपर्क में आया, जिसने करवाई थी BJP नेता की हत्या

खबर गुप्त रखने में कामयाब हुए बाबर

खबर गुप्त रखने में कामयाब हुए बाबर

बाबर पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे। सीजन के बाकी 20 मैच नौ जून से खेले जाने की संभावना है और कार्यक्रम की घोषणा होना बाकी है। इस बीच अपनी बल्लेबाजी के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने के बावजूद बाबर आजम अपनी सगाई की खबरों को बहुत गुप्त रखने में कामयाब रहे हैं। हालांकि, जियो न्यूज उर्दू की माने तो उनके सभी पाकिस्तानी साथियों को भी उनकी सगाई के बारे में पता था।

'मैंने धोनी को आउट किया था, हमेशा याद रहेगा', इस युवा गेंदबाज ने कही बड़ी बात

कभी लगा था महिला को प्रेग्नेंट करने का आरोप

कभी लगा था महिला को प्रेग्नेंट करने का आरोप

गाैर हो कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण का आरोप लगा था। एक महिला ने उनपर धमकियां देने का भी आरोप लगाया थआय़ महिला ने कहा था बाबर ने उनसे शादी के झूठे वादे किए थे। महिला ने कहा था कि बाबर ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया। मैं प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने मुझे पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी। उसका कहना था कि बाबर और वह एक ही स्कूल में पढ़ते थे। वहीं जवाब में बाबर ने कहा था कि वो जिंदगी में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। मैं इनका आधी हो चुका हूं। यह एक निजी मामला है, जो कोर्ट में चल रहा है।

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बोला- WTC फाइनल में रोहित शर्मा लगाएगा दोहरा शतक

बाबर के लिए यह साल है अहम

बाबर के लिए यह साल है अहम

जब से बाबर को पाकिस्तान का ऑल-फॉर्मेट कप्तान बनाया गया है, वह काफी व्यस्त हैं। टीम के पास निकट भविष्य में खेलने के लिए कुछ नॉन-स्टॉप क्रिकेट है। उन्हें पीएसएल के तुरंत बाद 22 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है। एक बार जब वे यूके से लौटते हैं, तो घर या यूएई में बहुत सारा क्रिकेट शेड्यूल होता है। पाकिस्तान को घर में इंग्लैंड के खिलाफ, न्यूजीलैंड (घर या संयुक्त अरब अमीरात में) और फिर संयुक्त अरब अमीरात में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। टी20 वर्ल्ड कप भी अक्टूबर-नवंबर में भारत या यूएई में खेला जाना है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि कप्तान बाबर आजम के लिए यह साल काफी अहम है।

ब्रैड हाॅग ने बताई शुबमन गिल की कमजोरी, गेंदबाजों को दी सलाह

गाैर हो कि बाबर ने अभी तक 33 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 42.53 की औसत से 2169 रन बनाए हैं। तो वहीं, 80 वनडे मैचों में 56.84 की औसत से 3808 रन बनाए हैं, जबकि 54 टी-20 मैच में 47.33 की औसत से 2035 रन बनाए हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Tuesday, June 1, 2021, 16:13 [IST]
Other articles published on Jun 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X