पाकिस्तानी बॉलर शादाब खान ने किया फ्लर्ट, लड़की ने स्क्रीनशॉट शेयर कर खोल दी पोल

Posted By:

इस्लामाबाद। पाकिस्ता क्रिकेट टीम के उभरते गेंदबाज शादाब खान पर फ्लर्ट करने का आरोप लगा है। पाकिस्तान के युवा गेंदबाज शादाब खान पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक लड़की के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की है। बता दें कि शादाब खान इसी साल चैंपियंस ट्रॉफी के समय तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने फाइनल में युवराज सिंह को आउट कर भारतीय पारी की कमर तोड़ दी थी। तब से पाकिस्तान के इस गेंदबाज की फैन लिस्ट लंबी हो गई है।

Pakistani Girl LEAKED Screenshots of shadab Khan Flirting With Her
'युवराज' के बाद फिर से सुर्खियों में हैं शादाब

'युवराज' के बाद फिर से सुर्खियों में हैं शादाब

गौरतलब है कि पाकिस्तान के अधिकतर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। शादाब खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। युवराज सिंह का विकेट लेने के बाद सुर्खियों में छाए रहे शादाब खान सोशल मीडिया पर अपनी एक हरकत से फिर से सुर्खियों में हैं। शादाब एक लड़की के साथ फ्लर्ट करने के आरोप में मीडिया की सुर्खियों में छा गए हैं।

कहां से हो एलीना? लाहौर से

कहां से हो एलीना? लाहौर से

क्रिकेटर ने उनके साथ फ्लर्ट की
लाहौर की रहने वाली एलीना मजीद ने कुछ स्कीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए हैं। एलीना मजीद दावा कर रही हैं कि उन्होंने शादाब से बात की है और इस क्रिकेटर ने उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की है।

एलीना द्वारा शेयर किए गए इन स्क्रीनशॉट्स के अनुसार शादाब एलीना से पूछ रहे हैं कि वे कहां से हैं? लड़की ने जवाब दिया है कि वह लाहौर से हैं।

रिलेशनशिप? मेरा ब्वॉयफ्रैंड है

रिलेशनशिप? मेरा ब्वॉयफ्रैंड है

शादाब ने लड़की से एक सवाल में ये भी पूछा कि क्या वे किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। एलीना तुरंत इसका जवाब देते हुए शादाब से पूछती हैं कि आप क्यों मुझसे ये सवाल पूछ रहे हैं। इसके बाद वह मैसेज में यह भी खुलासा करती है कि उसका प्रेमी है।

युवराज की विकेट जो ली थी..पूरा पाकिस्तान फैन हो गया था

युवराज की विकेट जो ली थी..पूरा पाकिस्तान फैन हो गया था

चैंपियंस ट्रॉफी में युवराज सिंह का विकेट लेने की तारीफ करते हुए लड़की ने कहा कि "चैंपियंस ट्रॉफी में युवराज की विकेट जो ली थी..पूरा पाकिस्तान फैन हो गया था आपका।" जिसके बाद शादाब खान थैंक्स लिखते हैं।

Story first published: Tuesday, October 31, 2017, 16:20 [IST]
Other articles published on Oct 31, 2017
Please Wait while comments are loading...