पाकिस्तानी खिलाड़ी का गंभीर आरोप- करीबी लोगों को मिलती है टीम में जगह

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जुनैद खान ने एक गंभीर आरोप लगाया है। उन्हें कभी पाकिस्तान क्रिकेट टीम चयन प्रक्रिया से दरकिनार कर दिया गया था, वे अब वापस सुर्खियों में आए हैं। जुनैद ने एक सनसनीखेज बयान दिया है जिसने क्रिकेट जगत में विवाद को जन्म दिया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जुनैद ने टीम प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाया।

एक साक्षात्कार में बोलते हुए, जुनैद ने कहा, "यदि आपके कप्तान और टीम प्रबंधन के साथ अच्छे संबंध हैं, तो आपको सभी प्रकार के क्रिकेट में अवसर मिलते हैं। यदि आपके पास उनके साथ घनिष्ठ संबंध नहीं है, तो आप हमेशा टीम के अंदर और बाहर रहेंगे। "

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर बोला- लोग सड़क पर मर रहे हैं, IPL बंद होना ही था

यह अफसोस की बात है कि जुनैद को उनके लगातार अच्छा प्रदर्शन के बावजूद टीम में पर्याप्त मौके नहीं मिले। जुनैद ने कहा, "मैं तीनों तरह के क्रिकेट में पाकिस्तान टीम का नियमित सदस्य था। मैं आराम लेने के लिए पूछता था, लेकिन मुझे ब्रेक नहीं दिया जाता था। लेकिन उसके बाद, मेरे रिश्ते में दरार आ गई और चीजें गड़बड़ हो गईं। मैं अच्छा कर रहा था, लेकिन मैं पर्याप्त नहीं था। "

जुनैद ने कहा, "मैं 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में हसन अली के बाद पाकिस्तान का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज था। फिर भी, मुझे 2019 विश्व कप में खेलने का मौका नहीं मिला। विशेष रूप से, जुनैद को 2019 विश्व कप टीम में शामिल किया गया था। लेकिन फिर उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। सरफराज अहमद 2019 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान के कप्तान थे।'' पाकिस्तान के वर्तमान कप्तान बाबर आजम हैं और पाकिस्तान टीम अपने प्रदर्शन को बनाए रखने की कोशिश कर रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जुनैद को निकट भविष्य में पाकिस्तान टीम में वापसी का मौका मिलता है या नहीं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, May 5, 2021, 21:56 [IST]
Other articles published on May 5, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X