PBKS vs CSK: धोनी के फॉर्मूले पर चली पंजाब की टीम, जानें कैसी है प्लेइंग 11

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 8वां मैच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेला जा रहा है जहां पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। सीएसके के लिये कप्तान धोनी ने टॉस जीता और अपने प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया। धोनी ने बताया कि जेसन बेहरनडॉर्फ और लुंगी एंगिडी अभी भी क्वारंटीन में समय बिता रहे हैं जिसके वजह से वह इस मैच में भी चयन के लिये उपलब्ध नहीं है।

टॉस जीतने के बाद धोनी ने कहा,'हम पहले गेंदबाजी करेंगे। हम अच्छी गेंदों पर बड़ा शॉट खेलेंगे लेकिन एक गेंदबाज के लिहाज से पिच का मुआयना करना जरूरी है। क्रिकेट शारीरिक के साथ ही मानसिक गेम भी है, कोई भी अच्छा बल्लेबाज अगर खेलेगा तो वो आसानी से रन बनाता नजर आयेगा। इस दौरान मैं अपने गेंदबाजों को रन देने पर घबराने से बचने की सलाह देता नजर आउंगा।'

और पढ़ें: इंग्लैंड को बड़ा झटका, कम से 12 हफ्तों के लिये इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हुए बेन स्टोक्स

वहीं केएल राहुल ने टॉस हारने के बाद कहा कि अगर वो भी जीतते तो पहले गेंदबाजी करने का ही फैसला करते। पंजाब किंग्स ने सीएसके के ही फॉर्मूले को अपनाते हुए अपनी टीम में बदलाव करने से इंकार किया है और दोनों टीमों ने अपनी पिछले मैच की प्लेइंग 11 को बरकरार रखा है। उन्होंने कहा,'हमने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और हम इस मैच में भी परिस्थितियों को देखते हुए बोर्ड पर रन लगाने की कोशिश करेंगे और पिछले मैच की तरह डिफेंड करने की कोशिश रहेगी।'

मैच में सीएसके के लिये रॉबिन उथप्पा और चेतेश्वर पुजारा को फिर से मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला है तो वहीं पर पंजाब किंग्स की टीम ने भी कोई बदलाव नहीं करते हुए क्रिस जॉर्डन को अभी और इंतजार करने को कहा है।

और पढ़ें: DC vs RR: आशीष नेहरा ने उठाये पंत की कप्तानी पर सवाल, दिल्ली की हार से हुए खफा

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11: ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, अंबति रायडु, मोइन अली, एमएस धोनी, सैम कर्रन, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो,शार्दुल ठाकुर, राहुल चाहर।

पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, राइली मेरेडिथ, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, April 16, 2021, 19:12 [IST]
Other articles published on Apr 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X