केएल राहुल और अथिया शेट्टी की जोड़ी ने लूट ली महफिल, सामने आई वीडियो

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल पहली बार अथिया शेट्टी के साथ लोगों के बीच नजर आए। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने पिछले कई सालों से अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों राज किया है। अब उनके बेटे ने बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री कर ली है। उनके बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' शुक्रवार (3 दिसंबर) को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, जिसकी प्रमोश जारी है, लेकिन इस बीच केएल राहुल और अथिया शेट्टी की जोड़ी महफिल लूट गए।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : इन तीन भारतीयों की बोली लगना है मुश्किल, करियर हुआ लगभग खत्म

रेड कार्पेट पर एंट्री मार लूटी महफिल

रेड कार्पेट पर एंट्री मार लूटी महफिल

यह अहान शेट्टी की पहली फिल्म है। इसकी स्क्रीनिंग मुंबई में की गई थी। अहान शेट्टी की जिंदगी का सबसे बड़ा पल था। लेकिन सबकी निगाहें अहान शेट्टी पर नहीं बल्कि उनकी बहन अथिया शेट्टी पर थीं। उन्होंने जिस तरह रेड कार्पेट पर एंट्री की, उसे देख हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि इसके पीछे मुख्य कारण केएल राहुल हैं। केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री की थी। दोनों ने इस दौरान साथ में फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। अथिया फिलहाल फुटबालर अफशों आशिक की बायोपिक होप सोलो की शूटिंग कर रही हैं।

सुनील शेट्टी कर चुके हैं राहुल की प्रशंसा

सुनील शेट्टी कर चुके हैं राहुल की प्रशंसा

दोनों 'तड़प' की स्क्रीनिंग के लिए पोज देते नजर आए। जिनकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दोनों की जोड़ी हमेशा चर्चा का विषय रही है। अक्सर ये दोनों साथ नजर आए हैं, कई बार डिनर करते भी देखे गए। दोनों की कई तस्वीरें एक साथ सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। अथिया अपने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल को लेकर स्टोरी डालती दिखीं हैं। ऐसे में पहले अटकलें लगाते हुए माना जाता था कि दोनों रिलेशनशिप में भी हैं, लेकिन अब ये कंफर्म है कि केएल राहुल सुनील शेट्टी के दामाद बनने जा रहे हैं। वहीं सुनील शेट्टी भी कई बार राहुल की प्रशंसा कर चुके हैं, साथ ही अथिया शेट्टी के फैसले पर भी सहमति जता चुके हैं।

ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखी अथिया

पहली बार हुआ है जब केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक साथ रेड कार्पेट पर उतरे हैं। उनके चाहने वालों के लिए भी यह अच्छी खबर है, क्योंकि केएल राहुल शेट्टी की फैमिली के साथ पोज देते नजर आ चुके हैं। इवेंट के लिए अथिया शेट्टी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जबकि केएल राहुल ने क्रीम सूट पहना था। यह जोड़ी पूरे कार्यक्रम में चर्चा का केंद्र बनी रही। इस इवेंट में अहान शेट्टी भी अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ पोज देते नजर आए। वहीं सुनील शेट्टी भी इस माैके पर माैजूद थे।

बता दें कि स्क्रीनिंग में इंडस्ट्री से सुनील शेट्टी के दोस्त और करीबी शामिल हुए। सलमान खान, आयुष शर्मा के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचे। इनके अलावा हर्षवर्धन कपूर, हिमेश रेशमिया, गुलशन ग्रोवर, काजोल, अर्जुन रामपाल, दिशा पाटनी, संजय कपूर-महीप संधू, नितेश तिवारी, अभिमन्यु दसानी, संगीता बिजलानी, कृति खरबंदा, जायद खान, अनुपम खेर, हार्दिक पांड्या, फरदीन खान, गौतम गुलाटी, एशा देओल-भरत तखतानी, रितेश देशमुख-जिनिलिया डिसूजा, भाग्यश्री, शनाया कपूर, सोहेल खान, निर्वाण खान स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: kl rahul athiya shetty cricket
Story first published: Thursday, December 2, 2021, 12:51 [IST]
Other articles published on Dec 2, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X