PSL 2020 playoffs : कब और कहां देख सकते हैं मैच, कितने बजे शुरू होगा मुकाबला

नई दिल्ली। मार्च के महीने में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के 2020 संस्करण को समाप्त करने के लिए समय निर्धारित किया गया था। हालांकि, प्लेऑफ से ठीक पहले, भारी COVID-19 महामारी ने यह सुनिश्चित कर दिया कि टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना होगा। हालांकि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने किसी तरह प्लेऑफ के लिए एक खिड़की खोजने में कामयाब रहा।

पीएसएल 2020 के अंतिम चार मैच शनिवार, 14 नवंबर को शुरू होंगे। सभी खेल कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे और सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ मैच बंद दरवाजों के पीछे होंगे। दिन के पहले गेम में शान मसूद और इमाद वसीम की कप्तानी वाले कराची किंग्स की अगुवाई में मुल्तान सुल्तांस का क्वालीफायर में भिड़ना तय होना तय है। इसके बाद, सोहेल अख्तर के लाहौर कलंदर्स और पेशावर जालमी एलिमिनेटर 1 में एक-दूसरे के सामने होंगे। रविवार 15 नवंबर को एलिमिनेटर 2 होगा। फाइनल मंगलवार, 17 नवंबर को होने वाला है। टूर्नामेंट के अधिकारियों को उम्मीद है कि बाकी खिलाड़ी बिना किसी अवांछित परेशानी के गुजरेंगे।

वीरेंद्र सहवाग चुने IPL 2020 के पांच सबसे बड़े फ्लॉप खिलाड़ीवीरेंद्र सहवाग चुने IPL 2020 के पांच सबसे बड़े फ्लॉप खिलाड़ी

कई खिलाड़ी पहले ही कई कारणों से चैंपियनशिप से बाहर हो चुके हैं। डैरन सैमी, मिशेल मैकक्लेनाघन, कीरोन पोलार्ड और कई अन्य की पसंद टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे। एडम लीथ, ब्रेंडन टेलर, शेरफेन रदरफोर्ड, सोहेब मकसूद और कुछ अन्य लोगों को प्रतिस्थापन के रूप में बुलाया गया है। बांग्लादेश के महमूदुल्लाह और इंग्लैंड के जेम्स विन्स को उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक रूप से परीक्षण किया गया था और वे भी नहीं खेल रहे थे। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने से तरोताजा रहने वाले फाफ डु प्लेसिस अपना पीएसएल डेब्यू करेंगे, जो जालमी का प्रतिनिधित्व करेगा। प्लेऑफ से पहले, टीमों ने पहले से ही वार्म-अप मैचों के एक जोड़े में भाग लिया है।

मैच का समय
एकमात्र दोपहर का मैच 3:30 PM IST और शाम के मैच 8:30 PM IST से शुरू होंगे।

कौन सा चैनल भारत में टीवी पर PSL 2020 का प्रसारण करेगा?
मैचों को डीएसपोर्ट पर लाइव देखा जा सकता है। लीग मैचों का प्रसारण भी उसी टीवी चैनल द्वारा किया गया था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, November 14, 2020, 11:59 [IST]
Other articles published on Nov 14, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X