कोरोना की चपेट में आया PSL 2021, 3 नये केस के बाद पोस्टपोन हुई पाकिस्तान सुपर लीग

PSL 2021
Photo Credit: Twitter

PSL 2021 Pakistan Super league postponed due to Coronavirus Three more cricketers tested positive for Covid 19: नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की ओर से आयोजित की जाने वाली टी20 लीग पीएसएल का छठा सीजन खेला जा रहा था, हालांकि कोरोना वायरस के चलते अब इस लीग को अनिश्चितकालीन समय तक के लिये स्थगित कर दिया गया है। पीसीबी ने यह फैसला बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हुए 3 नये केस आने के बाद लिया। इसके साथ ही पाकिस्तान सुपर लीग में कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार होने वाले खिलाड़ियों और सदस्यों की संख्या 7 पहुंच गई है।

बुधवार को मिली रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पीएसएल में भाग ले रहे 3 और खिलाड़ियों के कोरोना वायरस के संक्रमित होने की पुष्टि की, हालांकि पीसीबी ने इन खिलाड़ियों की पहचान जारी करने से इंकार कर दिया। पीसीबी ने यह भी साफ किया कि यह खिलाड़ी बुधवार को खेले गये टी20 मैचों में भाग लेने वाली टीमों का हिस्सा नहीं हैं।

IND vs ENG: सिराज-स्टोक्स के बीच मैदान पर दिखी गर्मागर्म बहस, बचाव में उतरे विराट कोहली

हालांकि कुछ सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि बुधवार को खेले गये पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के मैच में जाल्मी के हेड कोच ने डैरेन सैमी और वहाब रियाज के बिना मैदान पर उतरने से इंकार कर दिया था और दोनों ही खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद मैच को पूरा करने के लिये दोनों खिलाड़ी मैदान पर उतरे।

गौरतलब है कि पूर्व चैम्पियन कराची किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत हासिल की जबकि क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने मुल्तान सुल्तांस को 22 रनों से मात दी। इन चारों के अलावा लाहौर कलंदर्स और इस्लामाबाद युनाइटेड 2 और टीमें हैं जो पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा हैं।

IND vs ENG: मोटेरा में उतरते ही कोहली ने की धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी, देखें आंकड़े

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर फवाद अहमद और एक अन्य विदेशी खिलाड़ी पहले से ही आइसोलेशन में वक्त बिता रहे हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, March 4, 2021, 13:26 [IST]
Other articles published on Mar 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X