PSL: पिच सुखाने के लिए बुलाया गया आर्मी का हेलीकॉप्टर, तब जाकर हो पाया मैच

Posted By:
PSL: पिच सुखाने के लिए बुलाया गया आर्मी का हेलीकॉप्टर, तब जाकर हो पाया मैच

लाहौर। पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे एलिमनेटर मुकाबले में बारिश ने मैच में खलल डालने की पूरी कोशिश की लेकिन किसी तरह मैच हो पाया। दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला कराची किंग्स और पेशावर जालमी के बीच खेला गया। हालांकि मैच से पहले पूरे दिन बारिश होती रही। जिसके चलते मैदान काफी गीला हो गया। इसे सुखाने के लिए तमाम प्रयास किए गए। यहां तक कि दो हेलीकॉप्टर तक बुलाए गए, जिनमें से एक पाकिस्तान आर्मी का हेलीकाप्टर था। इन हेलीकाप्टर ने मैदान से 15-20 फीट ऊपर उड़कर उसे सुखाने की कोशिश की।

हालांकि अगर मुकाबले की बात करें तो पेशावर जाल्मी ने दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में कराची किंग्स को हराकर पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बारिश के कारण मैच 16-16 ओवरों का कर दिया गया। पेशावर जाल्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैन ऑफ द मैच कामरान अकमल के विस्फोटक 77 रनों की बदौलत 16 ओवरो में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन का स्कोर खड़ा किया था।

जिसके जवाब में कराची किंग्स की टीम इतने ही ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना पाई। अब फाइनल में पेशावर का मुकाबला 23 मार्च को इस्लामाबाद यूनाइटेड से होगा। अकमल ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों पर ताबड़तोड़ 77 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 8 छक्के लगाए।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: pakistan super league psl lahore
Story first published: Thursday, March 22, 2018, 10:35 [IST]
Other articles published on Mar 22, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट